सिद्धू मूसेवाला के मर्डर से पहले ही लॉरेंस ने भाई-भांजे को देश से बाहर भेज दिया था

ARVIND OJHA

09 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:22 PM)

Sidhu Moosewala murder case: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Punjabi singer Sidhu Moosewala) हत्याकांड मामले में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है.

CrimeTak
follow google news

Sidhu Moosewala murder case: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Punjabi singer Sidhu Moosewala) हत्याकांड मामले में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है. सिद्धू की हत्या से पहले तिहाड़ जेल में बंद लारेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने अपने भाई अनमोल बिश्नोई और अपने भांजे सचिन को इंडिया से बाहर भेज दिया था. जानकारी मिली है कि फर्जी पासपोर्ट के जरिए अनमोल और सचिन इंडिया से फरार हो गए थे.

ये भी जानकारी सामने आई है कि अनमोल और सचिन का फर्जी पासपोर्ट दिल्ली रीजनल पासपोर्ट ऑफिस से बनाया गया था. आजतक के पास गैंगस्टर सचिन बिश्नोई के फर्जी पासपोर्ट की तस्वीर भी है.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि लॉरेंस ने कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ की मदद से अपने भाई अनमोल को भारत से बाहर यूरोप में शिफ्ट करवाया. लॉरेंस का भाई अनमोल फिलहाल यूरोप में है. Crimetak को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश जेल में बैठे लॉरेंस ने कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ से फोन पर बातचीत करके रची थी. सिद्धू की हत्या की फूल प्रूफ प्लानिंग होने के बाद सबसे पहले लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से छूटे अपने भाई अनमोल को गोल्डी बराड़ की मदद से भारत से फरार करवाया और यूरोप में कहीं शिफ्ट करवा दिया.

इतना ही नहीं लॉरेंस ने अपने भांजे सचिन बिश्नोई को भी भारत से गोल्डी बराड़ की मदद से फरार करवाया. सचिन फिलहाल देश के बाहर किसी दूसरे देश में बैठा हुआ है. लॉरेंस का भाई अनमोल और भांजा सचिन जैसे ही देश से फरार हुए दोनों गोल्डी बराड़ के साथ जुड़े और प्लानिंग हुई. फिर पंजाब के मानसा में सिद्धू की हत्या को अंजाम दिया गया.

    follow google newsfollow whatsapp