Karachi Bomb Blast: इस महिला ने ऐसे खुद को बम से उड़ाकर किया बड़ा धमाका, देखें वीडियो

ARVIND OJHA

26 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:17 PM)

Karachi Bomb Blast: इस महिला ने ऐसे खुद को बम से उड़ाकर किया बड़ा धमाका, देखें वीडियो

CrimeTak
follow google news

Karachi Bomb Blast: पाकिस्तान (Pakistan) के कराची शहर में हुऐ जोरदार धमाका की आत्मघाती हमले की जिम्मेदारी बलूच लिबरेशन आर्मी (Baloch Liberation Army) की मजीद ब्रिगेड ने ली है. बीएलए कथित महिला हमलावर की एक तस्वीर भी साझा की है. बलूच ने दावा किया कि यह पहली बार है जब किसी महिला आत्मघाती हमलावर का इस्तेमाल हमले में किया गया. इस आत्मघाती हमले का CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कैसे महिला ने खुद को बम से उड़ा लिया.

देखें वीडियो : कैसे इस महिला मानव बम ने खुद को उड़ाकर किया धमाका

यह भी पढ़ें...

karachi university Blast: एक युवती शैरी बलूच उर्फ ब्रम्श की तस्वीर साझा करते हुए, बलूच ने दावा किया कि एक महिला आत्मघाती हमलावर का उपयोग करने से बलूच के इतिहास में एक नया अध्याय जुड़ गया. इस क्रूर हमले में एक पाकिस्तानी ड्राइवर के साथ कम से कम दो चीनी महिला और एक चीनी पुरुष की जान चली गई है.

ये धमाका यूनिवर्सिटी के कंफूसियस इंस्टीट्यूट के पास हुआ था. धमाके के वक्त कार में चार लोग सवार थे, जिसमें चीनी टीचर और ड्राइवर शामिल हैं. धमाके के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. बताया गया है कि ये बस चाइनीज इंस्टीट्यूट की थी. फिलहाल कैंपस में सुरक्षाबल मौजूद हैं. साथ ही आग को बुझाने के लिए दमकल विभाग की गाड़ियां भी मौजूद हैं.

इस बीच, पाकिस्तान के मुख्यमंत्री ने आतंकवाद निरोधी विभाग Counter-Terrorism Department और एसएसपी ईस्ट (SSP East) को तुरंत घटना स्थल पर पहुंचने का निर्देश दिया. शाह ने घायलों को डाउ यूनिवर्सिटी अस्पताल में स्थानांतरित करने के निर्देश जारी किए और कराची आयुक्त को एक रिपोर्ट देने को भी कहा

    follow google newsfollow whatsapp