मनीष मर्डर केस: पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव

NISHTHA BERRY

30 Sep 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:06 PM)

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मनीष के परिवार से मिलने पहुंचे, पीड़ित परिवार को 20 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी, Read crime news today, crime news in Hindi and criminal cases on CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

मनीष मर्डर केस : अखिलेश यादव ने की पीड़ित परिवार से मुलाकात

कानपुर के प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की पुलिस पिटाई में मौत के मामले ने अब राजनीतिक रंग ले लिया है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मनीष के परिवार वालों से मुलाकात करने आज कानपुर पहुंचे।

यह भी पढ़ें...

मनीष की पत्नी मिनाक्षी और उनके छोटे बेटे का दर्द देख अखिलेश यादव ने पीड़ित परिवार को 20 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी। इस मुलाकात के वक्त अखिलेश ने मनीष के बेटे से उसका नाम पूछा और साथ में ये भी पूछा की उसकी पढ़ाई कैसी चल रही है।

अचानक से इतनी भीड़ देखकर छोटा बच्चा अपनी माँ के पास दुबक कर बैठ गया। इस पर मिनाक्षी ने अपने बेटे को समझाते हुए कहा की ये भी तुम्हारे मामा हैं।

मनीष के परिवार ने यह कहा :

मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी और उनके बेटे से मिलने के बाद अखिलेश यादव ने परिवार के बाकी सदस्यों से भी मुलाकात की.

इस दौरान मनीष के परिवार के लोगों ने कहा, 'हम लोगों को रिपोर्ट लेने से मना कर दिया, इसलिए हम लोगों को बहुत देर लगी, हम लोगों ने कहा डेड बॉडी का सम्मान करो, पुलिस आ जाए लेकिन सारे पुलिस वाले एक तरफ थे.'

मुलाकात के बाद अखिलेश का कहना :

अखिलेश यादव ने सरकार से मांग की कि इसकी जांच किसी हाई कोर्ट के सीटिंग जज की निगरानी में कराई जाए. साथ में उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि पुलिस ने जो ये हत्या की है, इसमें सीधे-सीधे सरकार की नाकामी है.

मुलाकात के बाद अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए ये कहा की BJP सरकार में ऐसी घटनाएं काफी बढ़ी हैं। पुलिस उत्पीड़न में लिप्त पाई जा रही है.

यूपी में पुलिस हिरासत में सबसे ज़्यादा मौतें हो रही हैं। अखिलेश ने ये भी कहा की योगी सरकार की ठोको नीति से जनता बहुत परेशान है और इस मामले में जल्द से जल्द सरकार को कुछ करना चाहिए।

    follow google newsfollow whatsapp