Gorakhnath Mandir Attack : मुर्तजा के घर से मिली एयरगन!

CHIRAG GOTHI

06 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:16 PM)

गोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाले मुर्तजा के घर मिली एयरगन, इस सिलसिले में उसकी पत्नी से भी पूछताछ की गयी, DO READ MORE AND LATEST CRIME STORIES AT CRIME TAK WEBSITE.

CrimeTak
follow google news

संतोष शर्मा, राजकुमार सिंह के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Gorakhnath Mandir Attack : गोरखनाथ मंदिर में पुलिसकर्मियों पर हमला करने वाले आरोपी मुर्तजा के घर से अब पुलिस को एयर गन मिली है। वो निशानेबाजी सीख रहा था। पुलिस ने इस सिलसिले में उसकी पत्नी से भी पूछताछ की।

यह भी पढ़ें...

क्या कहा मुर्तजा की पत्नी सलमा ने ?

Crime story in Hindi: मुर्तजा अब्बासी की शादी 1 जून 2019 में नगर के सब्जी मण्डी निवासी मुजफ्फरूल हक की बेटी उम्मे सलमा उर्फ शादमा के साथ हुई थी। इस बारे में मुर्तजा की पत्नी उम्मी सलमा ने आतंकी संगठन से मुर्तजा के संबंध के सवाल पर कहा, 'उनकी मम्मी मुझे परेशान करती थीं। वह मेरे साथ बहुत कम बात करता था।' जाकिर नाइक का वीडियो देखने के सवाल पर सलमा ने कहा, ''मेरे सामने तो कभी जिक्र नहीं किया लेकिन कभी-कभी वीडियो देखते थे। मम्मी कभी-कभी परेशान करती थी।'' इस वजह से शादी के कुछ ही दिन बाद सितम्बर 2019 में वो वापस अपने घर रहने लगी थी।

Gorakhpur Crime News: पुलिस के मुताबिक, आरोपी अहमद मुर्तजा अब्बासी के पास से एक नहीं तीन धारदार हथियार मिले थे। अहमद दो बांका और एक चाकू लेकर अंदर घुसा था। उसने एक बांके से हमला किया था, दूसरा बांका और चाकू बैग में छुपा कर रखे थे।

    follow google newsfollow whatsapp