UP Crime News: कोल्ड ड्रिंक के लिए हुआ झगड़ा और हो गया सनसनीख़ेज क़त्ल, युवक को चाकू से गोदा

TANSEEM HAIDER

12 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:22 PM)

Ghaziabad Crime: ग़ाज़ियाबाद में कोल्ड ड्रिंक पीने के विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़ गए। एक पक्ष के युवक ने दूसरे पक्ष के युवक को चाकू से गोद डाला। इस हमले में युवक की मौत हो गई।

CrimeTak
follow google news

UP Crime News: गाजियाबाद (Ghaziabad) के मुरादनगर इलाके में दो पक्षों में विवाद (Dispute) के दौरान एक पक्ष के युवक ने दूसरे युवक पर ताबड़तोड़ चाकुओं (Knife) से वार कर उसे मौत के घाट (Murder) उतार दिया गया। पुलिस (Police) से मिली जानकारी के अनुसार कोल्ड ड्रिंक (Cold Drink) पीने को लेकर विवाद हुआ जिसमें ये खूनखराबा हो गया।

हत्या के बाद सभी आरोपी फरार हो गये। सरेबाजार हुए घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।हत्या की खबर मिलते ही आनन फानन में पुलिस टीम और आला अधिकारी मौके पर पहुचे। पुलिस ने मौके से कुछ लोगो को हिरासत में लिया है और हत्यारो की तलाश के लिए पुलिस की कई टीमें गठित की गई है।

यह भी पढ़ें...

दरअसल गाजियाबाद के मुरादनगर में ईदगाह पर कोल्ड ड्रिंक पीने को लेकर इरशाद और उसके भाई की इसी इलाके में रहने वाले फुरकान उर्फ काले से बहस होनी लगी। आपस मे हुए हॉट टॉक इतनी बढ़ी की इस बहस ने झगड़े का रूप ले लिया। जिस पर एक पक्ष के इरशाद और उसके भाइयों ने दूसरे पक्ष के गुफरान पर चाकू से एक के बाद एक वार करना शुरू कर दिया।

इस हमले में गुफरान उर्फ काले गम्भीर रूप से घायल हो गया और उसे गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी मौत हो गई। मृतक गुफरान उर्फ काले की उम्र 19 वर्ष बताई जा रही है। घटना के बाद इलाके में तनाव है।

गाजियाबाद एस पी देहात इरज राजा ने बताया कि कोल्डड्रिंक पहले पीने को लेकर हुये विवाद में एक पक्ष के युवक इरशाद ने दूसरे पक्ष के युवक गुफरान उर्फ काले पर चाक़ू से हमला कर हत्या की है।

    follow google newsfollow whatsapp