Delhi Crime: दिल्ली में फिर पंहुची हथियारों की खेप, 16 पिस्टल बरामद

TANSEEM HAIDER

16 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:22 PM)

Delhi News: दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने गैंग्स्टर काला जठेड़ी गैंग को अवैध हथियार सप्लाई करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

CrimeTak
follow google news

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Special Cell) ने कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी (Kala Jathedi) को अवैध हथियार सप्लाई करने वाले गैंग के दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्करों के इस गैंग (Gang) को धौलपुर जेल (Jail) से ऑपरेट किया जा रहा था। गिरफ्त में आये तस्करों के पास से 16 Sophisticated पिस्टल (Pistol) बरामद की है।

स्पेशल सेल के डीसीपी राजीव रंजन ने बताया कि उनकी टीम लगातार उन गैंग पर नज़र रखती है जो दिल्ली में अवैध हथियार की स्मगलिंग करते है। इस दौरान पुलिस को एक ऐसे गैंग के बारे में पता चला जिसे धौलपुर के जेल से ऑपरेट किया जा रहा था। पुलिस के मुताबिक ये गैंग खरगौन से हथियार लाकर दिल्ली में सप्लाई करता था।

यह भी पढ़ें...

इस सूचना के बाद पुलिस इस गैंग पर नज़र रखने लगी तभी पता लगा कि इस गैंग के दो तस्कर 15 जुलाई की शाम दिल्ली के ट्रांसपोर्ट नगर जी टी करनाल रोड के पास आने वाले है जिसके बाद वहां पर ट्रैप लगा दिया गया।

15 जुलाई की शाम करीब 4 बजे पुलिस को एक ऑटो में दोनो तस्कर आते दिखे। दोनो ने काले रंग का पिट्ठू बैग ले रखा था, पुलिस ने दोनो रोक कर जब उनके बैग चेक किया तो दोनो के बैग से 8-8 पिस्टल मिली। दोनो के नाम बृजराज और जितेन्द्र है। पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों तस्कर धौलपुर के रहने वाले है।

पुलिस के मुताबिक बृजराज को धौलपुर जेल में बन्द भगवान दास ने फ़ोन किया और दिल्ली में काला जठेड़ी गैंग को पिस्टल पहुचाने को कहा। गैंग्स्टर भगवान दास के इशारे पर बृजराज जितेन्द्र के साथ पिस्टल लेकर दिल्ली आया लेकिन पकड़ा गया। ये लोग पिस्टल 20 हजार से लेकर 35 हजार में दिल्ली, एनसीआर और मेरठ के गैंग्स्टर और बदमाशों को बेचा करते थे।

    follow google newsfollow whatsapp