Delhi Crime: बर्थडे पार्टी में नाबालिग को पीटपीट कर मार डाला! आरोपी गिरफ़्तार

TANSEEM HAIDER

17 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

Delhi News: दिल्ली के मदनपुर खादर में जन्मदिन की पार्टी में एक 15 साल के लड़के की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

CrimeTak
follow google news

Delhi Crime News: दिल्ली के मदनपुर खादर में जन्मदिन की पार्टी (Birthday Party) में एक युवक की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी गई बताया जा रहा है कि मामूली विवाद के बाद इस नाबालिग (Minor) को लोहे की रॉड (Iron Stick) से इतना पीटा गया और उसकी मौत (Death) हो गई है।

दरअसल सरिता विहार के रहने वाले 15 साल की फैजान अली के परिजनों ने बताया कि वह अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में गया था जिसके बाद उन्हें पता चला कि वह बुरी तरह लहूलुहान घायल सरिता विहार के पास पड़ा हुआ है जिसके बाद पुलिस ने युवक को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें...

15 साल का फ़ैजन अपने एक दोस्त के जन्मदिन पार्टी में गया था। शुरुआती जांच में पता चला जिस पार्टी में फैजान अली गया था वहां पर उसका दोस्त मोनू भी मौजूद था। पार्टी में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और 18 के मोनू ने लोहे की रॉड से फैजान पर हमला कर दिया और इस कदर बुरी तरह पिटाई की कि फैजान बेहोश होकर गिर पड़ा।

पुलिस ने मोनू की तलाश शुरू की तो पता चला वह राजस्थानी कैंप में रहता है और अंडे की दुकान लगाता है। पुलिस ने मोनू को उसके एक दोस्त के घर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मृतक फैजान अली के पिता फरजंद अली और आरोपी मोनू से पूछताछ कर रही है ताकि पता चल सके कि दोनों के बीच किस बात का विवाद था।

    follow google newsfollow whatsapp