UP Crime: कानपुर में बिल्डर को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया

TANSEEM HAIDER

20 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:23 PM)

UP News: कानपुर में ठेकेदार ने मांगा पैसा तो बिल्डर ने ठेकेदार को पेट्रोल (Petrol) डालकर जिंदा जला दिया। ठेकेदार अपने पैसे के लिए बीते एक साल से न्याय की गुहार लगा रहा था

CrimeTak
follow google news

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में पैसा मांगने पर दबंगों ने खौफनाक (Horrible) वारदात को अंजाम दिया। यह घटना कानपुर के चकेरी इलाके की है। यहां बुधवार को बिल्डर श्याम श्रीवास्तव के लिए काम करने वाले ठेकेदार राजेंद्र पाल ने 18 लाख रुपये का पेमेंट मांगा था।

पेमंट मांगने से बिल्डर बेहद नाराज हुआ और ठेकेदार पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया।दरअसल बिल्डर शैलेंद्र श्रीवास्तव अपनी बिल्डिंगों को ठेके पर बनवाया था जिसका ठेका ठेकेदार राजेंद्र को दिया गया था। पिछले काफ़ी समय से उसने अपने ठेकेदार का भुगतान नहीं किया था।

यह भी पढ़ें...

भुगतान की रकम लगातार बढ़ती जा रही थी जो कि अब तक 18 लाख पहुंच चुकी थी। ठेकेदार को आज बिल्डर शैलेंद्र ने अपने मुनीम के द्वारा अपने घर बुलाया और फिर उसे जमकर पिटाई की। आरोप है कि बिल्डर का गुस्सा इतने से भी शांत नही हुआ तो उसने ठेकेदार के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

ठेकेदार को आग के हवाले करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। कानपुर पुलिस ने इस मामले में कत्ल का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस की कई टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही हैं। इस वारदात से इलाके के लोग हैरान हैं।

    follow google newsfollow whatsapp