Delhi Crime: एक मौत-सौ सवाल: असली वजह जानने के दिल्ली पुलिस करवाएगी पॉलीग्राफी टेस्ट!

TANSEEM HAIDER

18 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

Delhi News: चौथी मंज़िल की छत चल रही थी पार्टी, पार्टी में मौजूद युवक अचानक नीचे गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु की है।

CrimeTak
follow google news

Delhi Crime News: दिल्ली के रोहिणी (Rohini) सेक्टर 8 के इलाके मे 25 साल के रोहित नाम के शख्स की संदिग्ध हालात मे मौत (Death) हो गई थी। रोहित के परिजनों का इल्जाम है कि उसकी मौत हादसा नहीं बल्कि हत्या (Murder) है। जिसके बाद से ही अब सोशल मीडिया (Social Media) पर रोहित को इंसाफ दिलाने की मुहिम शुरु हो गई है।

रोहित की मौत के इस मामले में दिल्ली पुलिस का कहना है 18 जुलाई को पीसीआर को खबर मिली थी कि सेक्टर 8 के की सोसाइटी में एक युवक छत से नीचे गिर गया है। घायलावस्था मे इस युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की वजह शरीर मे मल्टीप्ल फ्रैक्चर बताए गए थे।

यह भी पढ़ें...

पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया कि 18 जुलाई की शाम रोहित के साथ ये हादसा हुआ उस दौरान रोहित अपने दोस्तों के साथ छत पर पार्टी कर रहा था और उसी दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में वो चौथी मंजिल से नीचे जा गिरा। पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज मामले की जांच शुरू की थी। लेकिन रोहित के साथ मौजूद सभी साथी मौके से गायब हो गए थे।

जांच के दौरान दिल्ली पुलिस ने रोहित के दोस्तों को हिरासत मे ले लिया था। पुलिस अफसरों के मुताबिक पोस्टमार्टम की शुरुआती रिपोर्ट मे सामने आया कि रोहित की मौत वजह ऊंचाई से गिरने के कारण हुई है। जबकि रोहित के परिवार का आरोप है कि रोहित कत्ल किया गया है। आरोप ये भी है कि उसकी मौत से पहले उसको लगातार धमकियां भी मिल रही थीं।

मौत का ये मामला चूंकि संदिग्ध है और तूल पकड़ता जा रहा है लिहाजा दिल्ली पुलिस रोहित की मौत की वजह जानने के लिए उसके साथियों का पॉलीग्राफिक टेस्ट कराने की कोशिशों में जुटी है। पुलिस उन दोस्तों का पॉलीग्राफ टेस्ट कराना चाहती है जो हादसे की शाम रोहित के साथ मौजू थे। पुलिस अफसरों का कहना कि पॉलीग्राफी टेस्ट की परमिशन लेने के लिए बेहद जल्द कोर्ट का रुख करेंगे जिससे रोहित की मौत की असली वजह सामने आ सके।

    follow google newsfollow whatsapp