पुलिस PCR के सामने बदमाशों ने लूटा लाखों की ज्वैलरी से भरा बैग, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

SUNIL MAURYA

29 Dec 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:11 PM)

पुलिस PCR के सामने बदमाशों ने ज्वैलर से लाखों की लूट, CCTV में कैद हुई वारदात, Bihar gaya crime news in hindi, Read more crime news in hindi on crime tak website

CrimeTak
follow google news

बिहार से बिमलेंदु चैतन्य की रिपोर्ट

Bihar Crime News : बदमाशों के हौंसले के सामने कई बार पब्लिक क्या पुलिस भी पस्त हो जाती है. ऐसी ही एक घटना बिहार के गया में हुई. यहां बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस की पैट्रोलिंग गाड़ी के ठीक सामने ही ज्वैलरी से भरा बैग लूट लिया. बैग में 7-8 लाख की ज्वैलरी थी. इस घटना के बाद बदमाश पुलिस की आंखों के सामने से फरार हो गए. और पुलिस देखती रह गई. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

यह भी पढ़ें...

इस घटना के बाद लोगों में रोष व्याप्त है. लोगों का कहना है कि अगर पुलिस के सामने भी ऐसी घटना हो जाए और पुलिस महज तमाशा देखती रहे तो फिर क्राइम को कैसे रोका जाएगा. जिस व्यक्ति से लूट की घटना हुई उनका कहना है कि वो बैग में ज्वैलरी लेकर जा रहे थे तभी बाइक से आए बदमाशों में भरी भीड़ में उसे लूट लिया.

दिनदहाड़े ऐसे हुई घटना

Crime News in Hindi : ये घटना गया के कोतवाली थाना अंतर्गत गोल पत्थर के पास हुई. बताया जा रहा है कि मार्केट में दीप ज्वेलर्स के मालिक गोपाल प्रसाद रोजाना की तरह बैग में लाखों रुपये की ज्वैलरी लेकर शॉप की तरफ जा रहे थे. उसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश वहां पहुंचे. गोपाल प्रसाद ने दोनों हाथों से बैग को पकड़ रखा था. लेकिन बदमाशों ने उसी छीन लिया और भागने लगे.

पीड़ित ज्वैलर बदमाशों की पकड़ने का प्रयास भी किया. इसके बाद उनका पीछा भी किया लेकिन सड़क पर ही गिर गए. जब ये घटना हुई उस समय बदमाशों के ठीक पीछे पुलिस की जिप्सी थी. लेकिन फिर भी पुलिस ने उनका पीछा करने की कोशिश नहीं की. बदमाशों भीड़ में सबकी आंखों के सामने से भाग निकले.

इस घटना के बाद लोगों ने पुलिस के खिलाफ रोष जताया. जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने तत्काल एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. इस बारे में गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया की सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों के बारे में पता लगाया जा रहा है.

CCTV में कैद घटना का देखें पूरा वीडियो

इस घटना के बाद गया के SSP आदित्य कुमार ने ये कहा

    follow google newsfollow whatsapp