तिलक नगर फायरिंग के बाद अब नारायणा के कार डीलर को Extortion की धमकी

GOPAL SHUKLA

09 May 2024 (अपडेटेड: May 9 2024 2:22 PM)

बीते सोमवार को दिल्ली के तिलकनगर में एक कार शोरुम पर फायरिंग करके 5 करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी। लेकिन दो दिन बाद अब राजधानी में सक्रिय भाऊ गैंग ने पश्चिम दिल्ली के नारायणा इलाके में एक और कार डीलर को एक्स्टॉर्शन के लिए धमकाया है।

CrimeTak
follow google news

Gangster Extortion: दो दिन पहले दिल्ली के तिलक नगर इलाके में Fusion Cars Showroom में चली गोलियों की पहेली को दिल्ली पुलिस पूरी तरह से सुलझा पाती, ऐसे ही धमकाकर रंगदारी मांगने का एक और मामला सामने आ गया। इस बार रंगदारी मांगी गई है पश्चिमी दिल्ली के नारायणा इलाके में एक लग्जरी कार शोरूम के डीलर से।

कार डीलर से भी मांगे पांच करोड़

यह भी पढ़ें...

और ये इत्तेफाक ही है कि गैंग्स्टरों ने नारायणा में भी कार डीलर से पांच करोड़ की ही रंगदारी मांगी है। खुलासा यही हुआ है कि इन दोनों ही रंगदारी के पीछे एक नाम है और वो है हिमांशु भाऊ का। सात समंदर पार अमेरिका के कैलिफॉर्निया में रह कर दिल्ली में गैंग चलाने वाले हिमांशु भाऊ का ही नाम सामने आ रहा है।

भाऊ गैंग ने लिया कार डीलर को निशाने पर

भाऊ गैंग ने जिस नारायणा में जिस कार डीलर से पांच करोड़ की रंगदारी मांगी है वो सेकेंड हैंड लग्जरी कारों को खरीदता और बेचता है। भाऊ गैंग ने कार डीलर को धमकी दी है कि अगर तुम पैसा नहीं दिया तो तिलक नगर के फ्यूजन कार्स शोरूम की तरह ही तुम्हारी दुकान पर भी आतिशबाजी करवाई जाएगी। बीते सोमवार की शाम तिलक नगर का समूचा इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा था। करीब 15 राउंड फायरिंग के बाद भाऊ गैंग के गुर्गों ने शोरूम के कर्मचारी के सामने रंगदारी का पर्चा फेंका था।

फायरिंग के बाद फेंका था रंगदारी का पर्चा

तिलक नगर के शोरूम में हुई अंधाधुंध फायरिंग से मौके पर अफरा तफरी मच गयी थी। इसी बीच शो रूम के सेल्समैन के पास उन शूटरों ने पर्चा फेंका जो शूटर्स बाइक पर सवार होकर आए थे और शो रूम पर फायरिंग करके फरार भी हो गए। मौके से रंगदारी का जो पर्चा पुलिस को मिला है उस पर नवीन बाली, भाऊ गैंग और नीरज फरीदपुर का नाम लिखा हुआ है. हालांकि, रंगदारी की रकम का जिक्र पर्ची में नहीं था। 

सीसीटीवी में दिखे हमलावर

दिल्ली पुलिस काफी गंभीरता से मामले की छानबीन में जुटी हुई है। मौका-ए-वारदात के आसपास का सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो पुलिस को शोरूम में फायरिंग करने वाले शूटरों का सीसीटीवी फुटेज भी नज़र आया। जिसमें देखा जा सकता है कि शूटर एक बाइक पर सवार होकर आए और बड़ी आसानी से शो रूम पर फायरिंग करके वहां से फरार हुए।

तिलक नगर कार शो रूम में हुई फायरिंग में शूटर की हुई पहचान

तिलकनगर फायरिंग वाले शूटर की पहचान

इसी बीच पुलिस ने सीसीटीवी के जरिए एक शूटर की पहचान कर ली है। खुलासा है कि तिलक नगर के शो रूम में फायरिंग करने वाले दो शूटरों में से एक सन्नी गुर्जर है। सन्नी गुर्जर हरियाणा के हिसार का रहने वाला है, और उसके खिलाफ हत्या के दो मामले दर्ज हैं। जाहिर है दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को अब सन्नी गुर्जर की तलाश है जिसके लिए पुलिस जगह जगह छापामारी कर रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सन्नी गुर्जर हरियाणा के कुख्यात और विदेश में बैठे गैंग्स्टर हिमांशु भाऊ के संपर्क में था। 

    follow google newsfollow whatsapp