अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर 29 लोगों ने 9 महीने तक 15 साल की लड़की से किया गैंगरेप

SUNIL MAURYA

23 Sep 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:05 PM)

29 people gang-raped a 15-year-old girl for 9 months by blackmailing her with porn videos mumbai thane rape case crime news

CrimeTak
follow google news

मुंबई से दिव्येश सिंह के साथ मिथलेश सिंह की रिपोर्ट

अश्लील वीडियो के जरिए एक नाबालिग लड़की के साथ 9 महीने तक गैंगरेप किया गया. गैंगरेप करने वालों में कुल 29 लड़के शामिल हैं. इनमें दो नाबालिग लड़के भी शामिल हैं. नाबालिग लड़की से दोस्ती के नाम पर पहले एक लड़के ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया.

यह भी पढ़ें...

इसके बाद उसी वीडियो को अपने क़रीबी दोस्त को भेज दिया. फिर उसी दोस्त ने इन वीडियो को अपने दोस्तों के ग्रुप में भेज दिया. इसके बाद तो उसी वीडियो को दिखाकर 29 लड़के ब्लैकमेल करते हुए पीड़िता से गैंगरेप करते रहे.

अब उसी वीडियो के जरिए और भी लोग लड़की को ब्लैकमेल करने लगे थे. जिससे परेशान नाबालिग लड़की ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मामले को गंभीरता से लेतचे हुए पुलिस ने 23 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें दो नाबालिग आरोपी भी शामिल हैं. जबकि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

महाराष्ट्र के थाणे एरिया की है घटना

ये घटना महाराष्ट्र के ठाणे जिले की है. पूरी घटना को इसी साल जनवरी से 22 सितंबर के बीच अंजाम दिया गया. पीड़ित लड़की 15 साल की नाबालिग है. नाबालिग पीड़िता ने 22 सितंबर की रात थाणे के डोंबिवली के मानपाड़ा थाने में पुलिस से शिकायत की.

ठाणे पुलिस के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त दत्तात्रेय कराले ने बताया कि पीड़िता ने पुलिस से पिछले नौ महीनों की आपबीती सुनाई. जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया. उस लड़की ने बताया कि कैसे एक वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेल करते हुए 29 लोगों ने उसके साथ रेप किया. इन आरोपियों में 2 नाबालिग लड़के भी शामिल हैं.

डोंबिवली के इन इलाकों में बुला किया रेप

पुलिस को पीड़िता ने बताया कि पहला आरोपी उसका दोस्त ही था. उसी ने पहले उसके साथ की एक अश्लील वीडियो बना ली थी. इसके बाद उसने अपने दोस्तों को दे दिया था. इसके बाद उसके दोस्त ब्लैकमेल करते हुए कभी डोंबिवली तो कभी रबाले, मुरबाद, बदलापुर और कुछ अन्य स्थानों पर लड़की को बुलाकर उसका यौन उत्पीड़न किया गया. पुलिस ने इस मामले में गैंगरेप के साथ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है. इस मामले में एसीपी सोनाली डोले को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है. दो नाबालिग सहित 23 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

विरोध करने पर लड़की को कई बार पीटा भी गया

पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि उसने कई बार विरोध किया. तब उसके साथ उन लड़कों ने कई बार पिटाई की भी की थी. जिससे उसके शरीर पर चोट के निशान भी थे. उसकी हालत देखते हुए पुलिस ने लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. पुलिस ने फोरेंसिक टीम की मदद से घटनाओं के सबूत की जुटा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp