ऑटो ड्राइवर और रेलवे कर्मचारियों सहित 8 दरिंदों ने ऐसे किया नाबालिग का गैंगरेप

NATANSH PATEL

07 Sep 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:04 PM)

14 years old minor got gang raped by eight members in pune maharastra

CrimeTak
follow google news

बलात्कार की वारदात के बारे में चर्चा करते हुए, हम अक्सर कह देते हैं कि फलाने शख्स ने जानवरों जैसी नीच हरकत कर दी. मगर आपको बता दें कि जानवर कभी बलात्कार नहीं किया करते... इस बात से आपको अंदाजा लग गया होगा कि इंसानों का स्तर कितना नीचे गिर चुका है. अगर अब भी आपको इस पर संदेह है तो यह वारदात आपके सारे संदेह दूर कर देगी.

यह भी पढ़ें...

31 अगस्त को एक 14 साल की नाबालिग छात्रा घर वालों से बिछड़ जाती है जिसके बाद घर वाले इस बात की जानकारी पुलिस को देते हैं. पुलिस फोरन मामले की पड़ताल शुरू कर देती है और पड़ताल के दौरान जो सच सामने आया उसे देख पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई.

वानवाड़ी पुलिस के अनुसार नाबालिग छात्रा अपने घर वालों की सहमति से अपने दोस्त के घर जाने के लिए निकलती है. घर से निकल कर वो पुणे रेलवे स्टेशन पहुंचती है. वो अपने सफर की शुरुआत करने वाली ही होती है कि अचानक, कुछ मनचले ऑटो रिक्शा ड्राइवर छात्रा के अकेलेपन का गलत फायदा उठाने की साजिश रच देते हैं.

नाबालिग को भ्रमित करते हुए वो बताते हैं की जिस ट्रेन की वो तलाश कर रही है वो आज नही आएगी. फिर वो उससे कहते हैं कि घबराओ नही अगर तुम अकेली हो तो हम तुम्हें हमारे घर में परिवार के साथ आश्रय दे देंगे. शहर और बदमाशों से अनजान नाबालिग को उनकी बातों पर भरोसा हो जाता है और वो उनके साथ चल लेती है.

इसके बाद वो मनचले नाबालिग को गाड़ी मे बैठा अपने असली हैवानियत बताते हैं. वो गाड़ी को शहर की अलग-अलग जगहों पर ले जाकर छात्रा के लाख इंकार के बाद भी उसके साथ गैंगरेप करते हैं. अपनी बच्ची के उम्र की नाबालिग के साथ वे मनचले पूरे 24 घंटे तक रेप करते हैं।

बहरहाल मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने भारतीय दंड संहिता और POCSO अधिनियम के अनुसार मामला दर्ज कर दिया है और ऑटो चालकों और साथ ही रेलवे के दो चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों सहित आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

    follow google newsfollow whatsapp