Yogi Adityanath News : 'ओवैसी तो एक मोहरा है, असली निशाना योगी है' Twitter पर लेडी डॉन की धमकी, दर्ज हुई FIR

ARVIND OJHA

07 Feb 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:13 PM)

ओवैसी तो मोहरा है, असली निशाना तो योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) है, बचा सको तो बचा लो: लेडी डॉन ने दी ट्विटर पर धमकी, FIR दर्ज, Read latest crime news in Hindi, UP election news on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

UP CM News : सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi) को जान से मारने की धमकी दी गई है. ये धमकी किसी लेडी डॉन (Lady Don) के नाम से दी गई है. जिसके बाद यूपी की हापुड़ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. ट्विटर पर धमकी देते हुए लिखा गया है कि...

ओवैसी तो एक मोहरा है, असली निशाना तो योगी आदित्यनाथ है. भाजपा के सभी गाड़ियों पर तो आरडीएक्स (RDX) से हमला होगा...
यह भी पढ़ें...

LADY DON के ट्विटर हैंडल से आया मैसेज

इस मैसेज को यूपी पुलिस को टैग करते हुए लिखा गया है. ये लिखा है कि अपनी टीम लगाओ दिल्ली मत देखो, योगी मारा जाएगा. इसी में आगे फिर से लेडी डॉन (lady don) नाम के ट्विटर हैंडल से अलीगढ़ पुलिस को टैग करते हुए लिखा गया है कि योगी आदित्यनाथ की जान खतरे में है.

ये भी दावा किया गया है कि उत्तर प्रदेश अध्यक्ष मेरठ निवासी सीमा सिंह योगी आदित्यनाथ को मारने का प्रण ले चुकी है. एक और ट्वीट है जिसमें लिखा है कि योगी आदित्यनाथ सूरज नहीं देख पाएंगे, सीमा सिंह.. यूआई प्रदेश अध्यक्ष भीम सेना की मानव बम बनकर आ रही है. जोगी योगी का संहार करेगी.

इस मामले की शिकायत करने पर हापुड़ पुलिस ने ट्विटर पर जवाब देते हुए कहा कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है. और साइबर सेल ने जांच शुरू कर दी है.

    follow google newsfollow whatsapp