MP : अमेजन से सल्फास मंगवाया और खाकर कर ली खुदकुशी, जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या मामले में अमेजन के 2 अधिकारी तलब,

CHIRAG GOTHI

29 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:10 PM)

MP AMAZON CONTROVERSY : अमेजन से सल्फास मंगवाया और खाकर कर ली खुदकुशी, जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या मामले में अमेजन के 2 अधिकारी तलब READ LATEST CRIME NEWS AT CRIMETAK WEBSITE.

CrimeTak
follow google news

AMAZON CONTROVERSY : ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन को लेकर मध्य प्रदेश में विवाद खड़ा हो गया है। 25 जुलाई को एक युवक ने अमेजन से अपने लिए सल्फास मंगवाया था। इसके बाद उसने उस जहर का सेवन कर लिया और उसकी मौत हो गई। इस घटना के तुरंत बाद पीड़ित के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। अब उस शिकायत के आधार पर अमेजन के 2 अधिकारियों को तलब किया गया है। पुलिस ने साफ कर दिया है कि अमेजन को इस मामले की जांच में पूरा सहयोग करना होगा। सवाल पूछे जाएंगे कि आखिर अमेजन की पॉलिसी क्या है, आखिर किस आधार पर ये जहरीला पदार्थ अमेजन पर बेचा जा रहा था। अब इन सभी सवालों के जवाब अमेजन अधिकारियों से ही मिलने वाले हैं।

पूरा मामला जानिए

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि जुलाई महीने में रंजीत वर्मा के 18 वर्षीय पुत्र ने अमेजन से जहरीला पदार्थ मंगवा खा लिया था। ऐसे में जब बेटे ने अपनी जान से हाथ धो दिया, तो पीड़ित पिता ने सबसे पहले पुलिस को शिकायत की और उसके बाद राज्य सरकार के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से अमेजन के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की। अब नरोत्तम मिश्रा के निर्देश पर ही अमेजन के दो अधिकारियों को तलब किया गया है। अब अमेजन के अधिकारी पुलिस के सामने पेश होते हैं या नहीं, ये आने वाले दिनों में साफ हो जाएगा।

वैसे मध्य प्रदेश में अमेजन की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। हाल ही में ऑनलाइन शॉपिंग साइट Amazon के खिलाफ मध्य प्रदेश के भिंड में केस दर्ज किया गया था। भिंड पुलिस ने कुछ दिन पहले ही Amazon के जरिए गांजा (Marijuana) बेचे जाने की बात कही थी। इस मामले में पुलिस ने Amazon के डायरेक्टर्स के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

    follow google newsfollow whatsapp