ग्वालियर के बीजेपी सांसद का एक्स अकाउंट हैक, हैकर ने डाले स्पा और बॉडी मसाज के पोस्ट, अश्लील कंटेंट की जांच जारी

TANSEEM HAIDER

14 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 14 2024 9:55 AM)

MP Crime: हैकर ने सांसद के अकाउंट को हैक किया, अश्लील कंटेंट शेयर किए, पोस्ट में स्पा और बॉडी मसाज का कंटेंट डाला गया।

जांच जारी

जांच जारी

follow google news

Cyber Crime News: देश में फेसबुस, इंस्टाग्राम और एक्स जैसे अकाउंट हैक हो रहे हैं। हैकर अकाउंट हैकिंग के बाद पूरा कंट्रोल अपने हाथ में ले लेते हैं। एक्स अकाउंट हैकिंग का ताजा मामला ग्वालियर में सामने आया है। यहां एक बीजेपी के नेता और मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सांसद विवेक नारायण शेजवलकर का एक्स अकाउंट हैक कर लिया गया।

BJP सांसद का 'X' अकाउंट हैक

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक हैकर ने सांसद का अकाउंट हैक किया। अकाउंट कंट्रोल में आने के बाद बीजेपी के इन सांसद के अकाउंट से अश्लील कंटेंट शेयर कर दिया गया। पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक सांसद के एक्स से स्पा और बॉडी मसाज के कंटेंट को पोस्ट किया गया है। 

बॉडी मसाज के वीडियो और अश्लील कंटेंट

अब तक की जानकारी के मुताबिक ये हैकर सऊदी अरब से ऑपरेट कर रहा है। मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सांसद विवेक नारायण शेजवलकर का एक्स बुधवार को हैक किया गया।  हैकर्स ने अरबी भाषा में बीजेपी सांसद के एक्स हैंडल से कई अश्लील पोस्ट भी डाले।

विवेक नारायण शेजवलकर के पुराने पोस्ट गायब

पुलिस की सायबर सेल में शिकायत मिलने के बाद फिलहाल अकाउंट को दुरुस्त करने की कोशिशें जारी हैं। पुलिस पता लगाने की कोशिश  कर रही है कि ये सांसद का अकाउंट कहां से हैक किया गया है। सांसद विवेक नारायण शेजवलकर के अकाउंट में फिलहाल पुराने पोस्ट नहीं दिख रहे हैं। वो ही पोस्ट दिखाई दे रहे हैं जो हैकर ने पोस्ट किए हैं।

    follow google newsfollow whatsapp