विदेशी महिला बनी हैकर ! उदय पुर में ATM को हैक करते वक्त दो विदेशी महिलाएं गिरफ्तार,

CHIRAG GOTHI

27 Jul 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:02 PM)

FOREIGNER ARRESTED BY SPECIAL OPERATIONS GROUP OF JAIPUR POLICE. THEY USED TO HACK ATM MACHINES . THEY FRAUDLY WITHDREW 32 LAKHS FROM ATM.

CrimeTak
follow google news

राजस्थान की जयपुर SOG टीम ने उदयपुर में सोमवार को एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। टीम ने एक बैंक के एटीएम को हैक करने के कोशिश कर रही दो विदेशी महिलाओं को रंगे हाथों गिरफ्तार किया.. जिन महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है कि उनमें युगांडा की रहने वाली नानटोंगो एलेकजेन्ड्रस और जाम्बिया की रहने वाली लोरा कैथ शामिल है। दोनों पहले भी एटीएम हैक कर लाखों रुपए पार कर चुकी हैं।

कैसे पकड़ी गई शातिर हैकर

यह भी पढ़ें...

जयपुर SOG टीम ने महिलाओं को उदयपुर के सुखेर इलाके में पंजाब नेशनल बैंक के एक एटीएम को हैक का प्रयास करते मौके पर ही धर दबोचा। गिरफ्तारी के बाद टीम दोनों महिलाओं को लेकर जयपुर रवाना हो गई। दरअसल युगांडा और जाम्बिया की रहने वाली दोनों महिलाओं पर स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की टीम लगातार निगरानी रख रही थी।

उदयपुर से पहले कोटा भी गई थी हैकर.. जयपुर में दिया था वारदात को दिया था अंजाम

उदयपुर से पहले दोनों महिलाएं कोटा भी गई थीं। यहां भी एटीएम हैक करने की कोशिश की गई। बीते दिनों जयपुर में महेश नगर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में दोनों ने सर्वर हैक कर 32 लाख रुपए की ठगी की थी। इसके बाद से ही दोनों युवतियां फरार थीं। पुलिस एटीएम हैक कर 32 लाख की ठगी के मामले की जांच करते हुए इन महिलाओं तक पहुंची।

    follow google newsfollow whatsapp