UP Crime: एकतरफा प्यार में युवती पर चाकू से किए थे 7 वार, आरोपी को मिली उम्रकैद

TANSEEM HAIDER

19 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

Noida News: एकतरफा प्यार में एक ऑटो चालक ने लड़की पर 7 बार चाकू से वार किए थे, चालक को जिला न्यायालय ने उम्रकैद की सजा सुनाई है।

CrimeTak
follow google news

Noida Crime News: ये वारदात 09 जनवरी 2021 की है जब नोएडा की एक युवती ऑफिस (Office) से घर जा रही थी तभी ऑटोचालक (Auto Driver) ने लड़की (Girl) के जिस्म पर चाकू (Knife) से कई वार किए थे। इस मामले में जिला अदालत (Court) ने आरोपी को उम्र कैद (Life Imprisonment) की सजा सुनाई है। जिला न्यायालय ने पीड़ित लड़की को 30 हजार रुपए देने का भी फैसला सुनाया है।

जानकारी के मुताबिक ऑटो चालक लड़की से इकतरफ प्यार करता था। वो अक्सर लड़की को घर से ऑफिस छोडने जाता था। ये केस नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र के नया गांव का था। यहां के एक युवक ने एकतरफा प्रेम के चलते युवती पर चाकू से हमला करके उसकी हत्या का प्रयास किया था।

यह भी पढ़ें...

दरअसल नया गांव में किराए के मकान में रहने वाला ऑटो चालक शिवनाथ एक निजी कंपनी में काम करने वाली एक युवती से एकतरफा प्रेम करने लगा था। आरोपी युवक ने कई बार युवती से प्रेम का इजहार किया था। हर बार युवती ने इंकार कर दिया और युवती ने इससे परेशान होकर उसे फटकार लगाई थी।

इसी बात से नाराज होकर आरोपी दादरी रहने चला गया। 09 जनवरी 2021 को जब युवती काम करने के लिए अपने कारखाने के लिए निकली तो युवक ऑटो रिक्शा में सवार होकर आया और चाकू से युवती की गर्दन पर सात वार करके फरार हो गया। हमले के बाद गंभीर हालत में युवती को उपचार के लिए नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था बाद में पीड़िता को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रिफर कर दिया गया था।

इस हमले में के बाद कई महीने तक लड़की का इलाज चलता रहा उसकी हालत अब ठीक है। इस मामले में अब 19 महीने बाद पीड़िता को अदालत से इंसाफ मिला है। इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में चल रही थी। जिला कोर्ट ने आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। जिला न्यायालय ने पीड़ित लड़की को मुआवजे के तौर पर 30 हजार रुपए देने का भी फैसला सुनाया है।

    follow google newsfollow whatsapp