Rape news : यूपी के मैनपुरी में बच्ची से रेप के दोषी को 20 साल की कैद और इतने हजार का जुर्माना

PTI

25 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

UP Crime news : यूपी के मैनपुरी में बच्ची से रेप केस (Rape Case) में पॉक्सो कोर्ट (Pocso court) ने सजा सुनाई है. बलात्कार के दोषी को 20 साल की कैद और 50 हजार रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई गई है.

CrimeTak
follow google news

UP Mainpuri Crime News : बच्ची से रेप के मामले में आरोपी को पॉक्सो कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई है। मामला यूपी के मैनपुरी जिले का है. यहां की विशेष पॉक्सो कोर्ट (POCSO Court) ने एक बच्ची से बलात्कार (Rape) के 5 साल पुराने मामले में आरोपी व्यक्ति को दोषी करार देते हुए 20 साल की कैद और 50 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है।

अभियोजन पक्ष के मुताबिक, मई 2017 में कुरावली थाना क्षेत्र के एक गांव में चार साल की एक बच्ची अपने मामा के घर से निकल कर अपने घर जा रही थी। रास्ते में ऋषि राम कश्यप नामक व्यक्ति ने उसे पकड़ लिया और अपने घर ले जाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। बच्ची की चीख सुनकर उसके परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और कश्यप को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें...

बताया जाता है कि विशेष पॉक्सो अदालत की न्यायाधीश पूनम राजपूत ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद बुधवार को कश्यप को दोषी करार देते हुए उसे 20 साल के कठोर कारावास और 50 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई।

    follow google newsfollow whatsapp