Nithari Kand : निठारी कांड के एक और केस में नौकर को फांसी, मालिक को 7 साल की कैद

SUNIL MAURYA

20 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:18 PM)

Nithari Kand : निठारी कांड के एक और केस में नौकर को फांसी, मालिक को 5 साल की कैद Nithari Kand : another case of Nithari case surendra Koli was hanged, mohinder pandher imprisoned 5 years crime news

CrimeTak
follow google news

UP Noida Nithari Kand : नोएडा के निठारी कांड के एक केस में शव को छिपाने और हत्या करने के मामले में सुरेंद्र कोली को सीबीआई कोर्ट ने फिर से फांसी की सजा सुनाई है. वहीं, निठारी डी-5 कोठी के मालिक मोनिंदर सिंह पंधेर को अनैतिक देह व्यापार के मामले में 7 वर्ष की कैद की सजा सुनाई है. बता दें कि 12 और मामलों में सुरेंद्र कोली को फांसी की सजा हो चुकी है.

Nithari Kand News: दिल्ली से सटे नोएडा के निठारी में साल 2006 में नरकंकाल कांड का खुलासा हुआ था. जिसमें डी-5 कोठी से 17 बच्चों के कंकाल बरामद किए गए थे. इस केस में नौकर सुरेंद्र कोली को फांसी की सजा सुनाई गई थी.

यह भी पढ़ें...

Crime story in Hindi: असल में नौकर सुरेंद्र कोली और मालिक मोनिंदर सिंह पंधेर पर पहले आरोप लगा था कि दोनों ने मिलकर बच्चों के साथ दुष्कर्म और हत्या की थी. लेकिन बाद सीबीआई कोर्ट में सुनवाई के दौरान साजिश में मोनिंदर सिंह पंधेर को शामिल रखा गया. लेकिन सुरेंद्र कोली सभी मामलों में दोषी करार दिया गया.

    follow google newsfollow whatsapp