Navjot Singh Sidhu : पटियाला कोर्ट में नवजोत सिद्धू का सरेंडर, अब 1 साल तक रहेंगे जेल में!

SANJAY SHARMA

20 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:18 PM)

Navjot Singh Sidhu : पटियाला कोर्ट में सिद्धू का सरेंडर, अब 1 साल तक रहेंगे जेल में! Navjot Singh Sidhu: Sidhu surrenders in Patiala court, will now be in jail for 1 year!

CrimeTak
follow google news

Navjot Singh Sidhu Latest News : पूर्व क्रिकेटर और नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने आखिरकार पटियाला कोर्ट के सामने सरेंडर कर दिया. अब उन्हें एक साल जेल में बिताना होगा. इससे पहले, सुप्रीम कोर्ट ने 34 साल पुराने रोड रेज के केस में नवजोत सिंह सिद्धू को एक साल की सजा सुनाई. इससे पहले, सुप्रीम कोर्ट ने 34 साल पुराने रोड रेज के केस में नवजोत सिंह सिद्धू को एक साल की सजा सुनाई.

यह भी पढ़ें...

Navjot Singh Sidhu News : इससे पहले, नवजोत सिंह सिद्धू के वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने सुप्रीम कोर्ट में जस्टिस एएम खानविलकर की पीठ के सामने नवजोत सिंह सिद्धू का मामला लाया था. अभिषेक मनु सिंघवी ने नवजोत सिद्धू की तबीयत को खराब बताते हुए ये कहा था कि वो सरेंडर कर देंगे लेकिन उसके लिए कुछ समय देने की गुजारिश की थी.

इस पर जस्टिस खानविलकर ने कहा कि ये मामला विशेष पीठ से संबंधित है. इस मामले में मुख्य न्यायाधीश के समक्ष अर्जी दायर कर सुनवाई की मांग करें.

Navjot Singh Sidhu Court Surrender : नवजोत सिंह सिद्धू के वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने चीफ जस्टिस की कोर्ट में इस मामले को मेंशन नहीं किया. इससे पहले चीफ जस्टिस एनवी रमणा ने अर्जेंट मेंशनिंग के समय ही साफ कर दिया था कि अर्जेंट मेंशनिंग सूची में दर्ज मामलों के अलावा कोई भी फ्रेश मैटर नहीं सुना जाएगा जो लिस्टेड न हो.

वहीं, इस केस को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू के मीडिया सलाहकार सुरिंदर दल्ला ने कहा, सिद्धू ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने सरेंडर कर दिया है. वह फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं. अब मेडिकल जांच व अन्य कानूनी प्रक्रियाएं अपनाई जाएंगी.

    follow google newsfollow whatsapp