Kangana Ranaut: कंगना ये ना भूलें कि वो आरोपी भी हैं! जज साहब ने लगाई फटकार

FARRUKH HAIDER

24 Mar 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:15 PM)

कंगना ये ना भूलें कि वो आरोपी भी हैं! जज साहब ने लगाई फटकार, mumbai court rejected kangana ranaut plea, Read more crime news in Hindi, crime story and video CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

The Kangana Ranaut vs Javed Akhtar defamation case : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस के मामले में जावेद अख्तर के बारे में कंगना रनौत ने विवादित बयान दिया था। एक इंटरव्यू में कंगना ने जावेद अख्तर को लेकर काफी कुछ कहा। जिसके बाद ही जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था।

इस मामले में सुनवाई के दौरान गायब रहने पर अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने कंगना को फटकार लगाई है। कोर्ट ने कहा कि अभिनेत्री अपने प्रोफेशनल असाइंमेंट्स की वजह से बिज़ी हो सकती हैं, लेकिन वो ये नहीं भूल सकतीं कि वो इस केस में एक आरोपी भी हैं।

यह भी पढ़ें...

कंगना रनौत की मुश्किलें इस मामले में थमने का नाम नहीं ले रही हैं, हाल ही में कंगना ने अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में एक याचिका दायर कर ये मांग की थी कि सुनवाई के दौरान पेशी से उन्हें पर्मानेंट छूट दी जाए।

हालांकि, कोर्ट ने कंगना की इस याचिका को खारिज कर दिया है और साथ ही अभिनेत्री को पेशी में हमेशा के लिए छूट मांगने पर फटकार भी लगाई है। कंगना अब तक सिर्फ दो बार ही इस मामले में कोर्ट में पेश हुई हैं। एक बार तब जब ये मामला कोर्ट तक पहुंचा था और दूसरा तब जब कंगना ने मजिस्ट्रेस पर पक्षपात करने का आरोप लगाया था।

Crime news Hindi: आपको बता दें कि इस मामले की शुरुआत तब हुई जब कंगना ने एक इंटरव्यू में जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के बारे में कहा था कि वो बॉलीवुड के सुसाइड गैंग से ताल्लुक रखते हैं, जो बाहरी कलाकारो को इस कदर उकसाते हैं कि वो कलाकार अपनी जिंदगी खत्म कर लेते हैं। इसके बाद जावेद अख्तर ने छवि खराब करने को लेकर कंगना रनौत के खिलाफ मजिस्ट्रेट कोर्ट में मानहानि मामला दर्ज करवाया था।

    follow google newsfollow whatsapp