बुलंदशहर : पिता-बेटे के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया वारंट, जमीन कब्जा करने के लिए धमकाया था, बेटा किसान यूनियन से जुड़ा बड़ा नेता

Crimetak.in

03 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 4 2024 4:00 PM)

Bulandshahr News : बुलंदशहर की एक अदालत ने दबंग फुरकान गाजी और उसके बेटे उजैफ गाजी के खिलाफ जारी किया वारंट. 2022 में जमीन पर कब्जा करने के लिए दी थी धमकी.

crime news

crime news

follow google news

Bulandshahr News : बुलंदशहर में दबंग बाप-बेटे के खिलाफ अदालत ने वॉरंट जारी किया है. असल में इन दोनों दबंगों पर आरोप है कि वो जमीन पर जबरन कब्जा करते हैं. अगर कोई विरोध करे तो उसके साथ मारपीट करते हैं. जान से मारने की धमकी देते है. दोनों आरोपियों में से एक किसान यूनियन से भी जुड़ा है. आखिर ये पूरा मामला क्या है. आइए जानते हैं. 

19 दिसंबर 2022 को बुलंदशहर में हुई थी FIR

यह भी पढ़ें...

ये मामला बुलंदशहर के सिकंदराबाद थाना एरिया की है. आरोपी का नाम फुरकान गाजी और इसका बेटा उजैफ गाजी है. इन पर 19 दिसंबर 2022 को कई धाराओं में एफआईआर दर्ज हुई थी. अब उसी मामले में कोर्ट में पेशी नहीं होने पर इनके खिलाफ बुलंदशहर कोर्ट की तरफ से वारंट जारी किया गया है. दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक, इन लोगों ने एक महिला और उनके पति से जबरन उनका मकान खाली करा रहे थे. जब दोनों पति पत्नी ने विरोध किया तो उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई. 

अदालत के आदेश की कॉपी

धमकी दी थी, घर खाली करके जाओ

पीड़ित परिवार का दावा है कि 30 अगस्त 2022 में दोनों आरोपी पीड़िता के कमरे में जबरन घुस गए थे. इसके बाद पति पत्नी के साथ मारपीट की गई थी. इस दौरान महिला की गलत नीयत से हाथ पकड़ने का भी आरोप लगा था. धमकी देते हुए कहा गया था कि कमरा खाली करके जाओ नहीं तो बुढ़ापे में कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहोगे. इसके बाद पीड़ित की तरफ से थाने में शिकायत दी गई थी. जिस पर आईपीसी की धारा 323, 447, 452, 504, 506 और 509 में मुकदमा दर्ज हुआ था. इस केस में पुलिस ने बाद में चार्जशीट दाखिल की थी. पीड़िता परिवार का कहना है कि हाल में ही उजैफ गाजी को भारतीय किसान यूनियन (भानु) में बड़ा पद दिया गया है. जिसकी वजह से वो दबंगई से रहता है.

 

    follow google newsfollow whatsapp