ShahRukh Khan : फिल्म स्टार शाहरूख खान को सुप्रीम कोर्ट से मिली ये बड़ी राहत, जानें पूरा मामला

SUNIL MAURYA

26 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

ShahRukh Khan News : हिंदी फिल्मों के सुपर स्टार शाहरूख खान को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से मिली ये बड़ी राहत. क्रिमिनल केस नहीं चलेगा. For more viral crime news, crime story on CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

नई दिल्ली से अनीषा माथुर के साथ संजय शर्मा की रिपोर्ट

Shah Rukh Khan News : फिल्म स्टार शाहरुख खान को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. शाहरुख के वकील रयान करंजवाला के मुताबिक, 2017 में फिल्म रईस (Film Raees) के प्रमोशन के दौरान वडोदरा रेलवे स्टेशन पर मची भगदड़ के मालमें में ये राहत मिली है. असल में इस भगदड़ की जिम्मेदारी डालने को लेकर दर्ज आपराधिक मामले को फिर से बहाल करने की मांग की गई थी. जिसे सुप्रीम कोर्ट ने इनकार कर दिया है.

यह भी पढ़ें...

Shah Rukh Khan Raees News : सुप्रीम कोर्ट ने गुजरात हाईकोर्ट के आपराधिक मामला रद्द करने के फैसले में दखल देने से सीधे इनकार कर दिया. यानी गुजरात हाईकोर्ट ने जो आपराधिक मामला रद्द करने का फैसला दिया था उसे ही माना जाएगा.
बता दें कि पांच साल से पहले 27 अप्रैल 2017 को शाहरुख खान की फिल्म रईस के प्रमोशन के दौरान मची भगदड़ के मामले में गुजरात हाईकोर्ट ने अभिनेता शाहरुख खान को राहत दी थी। रईस के प्रचार के लिए साल 2017 में रेलवे स्टेशन पर मची भगदड़ के संबंध में उनके खिलाफ दर्ज आपराधिक मामले खारिज कर दिया गया था। हाई कोर्ट के इस फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी गई थी.

    follow google newsfollow whatsapp