Canada Temple Hindu: कनाडा के हिंदू मंदिरों में तोड़फोड़, दान पेटी और मूर्तियों के आभूषण भी चोरी

SUNIL MAURYA

07 Feb 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:13 PM)

कनाडा (Canada) के मंदिरों में तोड़फोड़, चोरी से दहशत, लोगों में गुस्सा, सोशल मीडिया पर लोगों ने नाराजगी जताई, Read latest crime news in Hindi, world crime news and viral video on CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

Canada Temple News : कनाडा में हिंदू मंदिरों को निशाना बनाया जा रहा है. पिछले 10 दिनों में कई मंदिरों में हुई तोड़फोड़ के बाद लोगों ने विरोध जताया है. जिससे दुनिया भर के श्रद्धालुओं में निराशा का माहौल है.

मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि पिछले 10 दिनों में 6 मंदिरों को लूटा गया. कैश चुराए गए. यहां तक कि मूर्तियों पर सजाए गए ज्वेलरी चुरा ले गए.

यह भी पढ़ें...

इन मामलों में स्थानीय पुजारी ने पुलिस में शिकायत की है. हाल में हुई घटना 15 जनवरी की है. रिपोर्ट के मुताबिक ग्रेटर टोरंटो एरिया के ब्राम्पटन में हनुमान मंदिर स्थित है. यहां पर तोड़फोड़ की गई.

वहीं, इसी शहर के दुर्गा मंदिर में 25 जनवरी को तोड़फोड़ की दान पेटी और आभूषण भी चुरा लिए गए. इसके अलावा 30 जनवरी को हिंदू हेरिटेज सेंटर में दान पेटी को तोड़कर कैश चुरा लिया. इन घटनाओं को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने नाराजगी जताई है.

साथ ही यह उम्मीद भी जताई है कि जल्द ही कनाडा पुलिस इन आरोपियों को गिरफ्तार करेगी और तोड़फोड़ को बंद करने में सफल हो सकेगी.

    follow google newsfollow whatsapp