ये क्या कर डाला ! स्कूल के वॉट्सऐप ग्रुप में अश्लील वीडियोज भेज दिए बच्ची का पिता गिरफ्तार

CHIRAG GOTHI

20 Sep 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:05 PM)

What has he done! porn videos sent to school whatsapp group girl's father arrested

CrimeTak
follow google news

राजस्थान के जयपुर में ऑनलाइन क्लास के दौरान एक बच्ची के पिता ने 'गलती' से स्कूल के वॉट्सऐप ग्रुप में अश्लील वीडियोज डाल दिए। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जयपुर में एक पिता ने कथित रूप से गलती से बेटी के स्कूल के वॉट्सऐप ग्रुप में एक नहीं पूरे 10 अश्लील वीडियो डाल दिए। ऑनलाइन क्लास के दौरान ग्रुप में आए ये अश्लील वीडियो देखकर हर कोई चौंक गया। बच्चों के पेरेंट्स के साथ-साथ स्कूल प्रशासन भी हैरान था। फिर स्कूल प्रशासन ने ही पुलिस में शिकायत दी।

क्या वाकई छात्रा के पिता से गलती हुई ?

यह भी पढ़ें...

आखिर पुलिस तक क्यों पहुंचा मामला ?

क्या दबाव में स्कूल प्रशासन ने दी पुलिस को शिकायत ?

जयपुर के मुहाना इलाके में कल्याणपुर के सरकारी स्कूल में ऑनलाइन पढ़ाई के दौरान स्कूल के वॉट्सऐप ग्रुप में बच्चों के मोबाइल पर एक-एक कर 10 अश्लील वीडियो आए। जानकारी मिलते ही प्रिंसिपल राम प्रसाद चावला ने मुहाना थाने को इस बाबत सूचना दी। जांच में पता चला कि पांचवी कक्षा की एक छात्रा के पिता के मोबाइल से अश्लील वीडियो स्कूल के ग्रुप में आए हैं। पुलिस ने आरोपी पिता साबिर अली को गिरफ़्तार कर लिया है।

आरोपी की सफाई

अपनी सफाई में आरोपी ने कहा कि मोबाइल में ये अश्लील वीडियो कहीं से आए थे और गलती से स्कूल के ग्रुप में चले गए। इसी बीच गलती से यह अश्लील वीडियो ग्रुप में चले गए।

मामला दर्ज , आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार यह गंभीर अपराध है और पॉक्सो एक्ट के तहत 5 साल की सजा हो सकती है। पुलिस ने इसे गंभीर अपराध मानते हुए पॉक्सो एक्ट के अलावा IT एक्ट और धारा 504, 506 के तहत भी केस दर्ज किया है।

    follow google newsfollow whatsapp