2 साल के बच्चे को 10 फीट के अजगर ने जकड़ा! फिर क्या हुआ? देखें VIRAL VIDEO

FARRUKH HAIDER

27 Dec 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:11 PM)

10 फीट के अजगर ने जकड़ा 2 साल के बच्चे को! फिर क्या हुआ? देखें VIRAL VIDEO viral video toddler playing with python

CrimeTak
follow google news

Social Media पर इस Viral Video को देखकर सांसे हलक तक आ रही हैं। ये वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है, क्योंकि इसमें छोटा सा बच्चा एक अजगर के साथ है। वीडियो को देखने के बाद कोई भी दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो जाए, बच्चा अजगर का फन पकड़े हुए उसके साथ खेलता हुआ नजर आ रहा है। पहले वीडियो देखिए उसके आगे की कहानी उसके बाद,

यह भी पढ़ें...

वीडियो वाकई दंग कर देने वाला है, वीडियो के साथ दिए गए कैप्शन के मुताबिक ये वीडियो इंडोनेशिया का है। 30 सेकेंड की इस क्लिप को देखकर आप भी सहम जाएंगे और सोचने लगेंगे कि अगर अजगर ज़रा भी नाराज़ हुआ तो इस बच्चे का क्या हाल होगा। वहीं बेखौफ बच्चा अजगर के साथ आराम से खेलने में लगा हुआ है। अजगर तकरीबन 10 फीट लंबा है और भारी-भरकम है, मगर ये बच्चा उसके साथ ऐसे खेल रहा है मानो वो कोई खिलौना हो। वीडियो क्लिप में अजगर बच्चे को हल्के से जकड़े हुए भी दिखता है, लेकिन बच्चा उसके चंगुल से आराम से निकल जाता है और जाकर उसका फन पकड़ लेता है।

इस खौफनाक वीडियो को nature27_12 नाम के इंस्टाग्रामअकाउंट से शेयर किया गया है, बता दें कि वीडियो अपलोड होने के कुछ ही घंटों में इसे कई हजार बार देखा जा चुका है। लोग लगातार इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करा रहे हैं, यूजर्स वीडियो को शूट करने वाले को जमकर कोस रहे हैं।

    follow google newsfollow whatsapp