UP Crime: गाजियाबाद के मसूरी इलाके में 14 साल की बच्ची से छेड़छाड़, मनचलों के डर से छोड़ दी पढ़ाई!

TANSEEM HAIDER

25 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद के मसूरी इलाके में 14 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ का खौफनाक केस सामने आया है, मनचलों ने 8वीं कक्षा की छात्रा को इतना सताया कि नाबालिग ने बदमाशों के डर से स्कूल छोड़ दिया।

CrimeTak
follow google news

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के मसूरी इलाके में 14 साल की बच्ची (Minor Girl) के साथ छेड़छाड़ (Molestation) का संगीन मामला (Case) सामने आया है। स्कूल (School) आने जाने के दौरान छेड़छाड़ से यह बच्ची इतना तंग हो गई कि उसने ही स्कूल जाना ही छोड़ दिया। इस आठवीं की छात्रा के परिजनों का इल्ज़ाम है कि मोहल्ले के रहने वाले कुछ लड़के बच्ची के साथ बेहद छेड़छाड़ किया करते थे।

बेखौफ मनचलों ने लड़की का स्कूल आना-जाना दूभर कर रखा था। मनचलों की इन हरकतों से डर कर मजबूरी में परिजनों ने बेटी की पढ़ाई छुड़वा देने का फैसला किया। इतना ही नहीं छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी, उसके भाई और पिता समेत दो अज्ञात लोग लड़की के घर आए और मारपीट की।

यह भी पढ़ें...

जिसके बाद आरोपियों ने उनकी बेटी को अगवा करने की धमकी भी दी है। इस धमकी के बाद परिजनो ने शिकायत जिले के एसएसपी से की है। गाजियाबाद के एसएसपी ने कार्रवाई का भरोसा भी जताया है।

यह मामला मसूरी के डासना इलाके का है पीड़ित के पिता इलाक़े में छोटी सी दुकान चलाकर अपनी आजीविका कमाते हैं। उनकी 14 साल की बेटी जो कि आठवीं क्लास में पढ़ती है मोहल्ले के कुछ युवक आए दिन उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ किया करते थे और अश्लील हरकत भी करते थे। लड़की इन हरकतों से बूेहद परेशान और डरी हुई है।

परिवार का इल्आजाम है कि कुछ मनचले लड़की के घर के सामने बैठ जाया करते थे और लड़की के स्कूल आने जाने पर उसके बेहद परेशान किया करते थे। इसके बाद लड़की ने स्कूल जाना बंद कर दिया। अपनी शिकायत में पीड़ित परिवार ने कहा है कि आरोपियों के परिजनों ने उनको डराया धमकाया है और जान से मारने की धमकी दी है। पीड़ित पक्ष ने एसएसपी ग़ाज़ियाबाद से मुलाक़ात कर शिकायत दर्ज करवाई है।

    follow google newsfollow whatsapp