नोएडा में जिम्स अस्पताल के डॉक्टर ने फंदे से लटककर की खुदकुशी, यूनिवर्सिटी कैंपस में आत्महत्या

TANSEEM HAIDER

24 May 2023 (अपडेटेड: May 24 2023 4:24 PM)

Noida Crime News: गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के परिसर में रह रहे एक चिकित्स (रेडियोलॉजिस्ट) ने मानसिक तनाव के चलते कथित रूप से फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Noida Crime News: गौतमबुद्ध नगर में स्थित गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के परिसर में रह रहे एक चिकित्स (रेडियोलॉजिस्ट) ने मानसिक तनाव के चलते कथित रूप से फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि वह कासना स्थित राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (जिम्स) में रेडियोलॉजिस्ट के रूप में तैनात थे। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि वह कुछ दिनों से मानसिक अवसाद में थे।

यह भी पढ़ें...

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि थाना इकोटेक- प्रथम क्षेत्र में स्थित गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के परिसर में डॉ. अंकित चतुर्वेदी (उम्र 36 वर्ष) रहते थे। उन्होंने बताया कि चतुर्वेदी ने मंगलवार देर रात अपने घर में लगे पंखे से जुड़े फंदे से लटककर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मौके से अवसाद में खाई जाने वाली दवाइयों की गोलियां मिली हैं। उन्होंने मृतक के परिजनों के हवाले से बताया कि चतुर्वेदी अविवाहित थे और वे कुछ दिनों से मानसिक तनाव में थे। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp