UP Chopped Body: नोएडा में टुकड़े टुकड़े मिली लड़की की लाश, शिनाख्त में जुटी पुलिस

TANSEEM HAIDER

16 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 16 2023 3:09 PM)

UP Crime: नोएडा के सेक्टर 8 के पास नाले में पुलिस को एक युवती के शव को कई टुकड़े मिले हैं, पुलिस की टीमें जांच में जुटी हैं।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

UP Murder News: गुरुवार सुबह नोएडा में सेक्टर 8 में शव के कई टुकड़े मिलने हड़कंप मच गया। ये सूचना मिलने के बाद भारी पुलिस मौके पर पहुंच गया। पुलिस टीम ने शव के टुकड़ों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

टुकड़ों मे शव मिलने का ये मामला थाना फेस 1 क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह सेक्टर 8 स्तिथ एक नाले में शव के टुकड़े दिखाई दिए। स्थानीय लोगो से इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद भारी संख्या में पुलिस मौके पहुँच गए। आसपास के लोग डरे हुए हैं। 

यह भी पढ़ें...

लोगों का कहना है कि लाश किसी लड़की की है हालांकि की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सेक्टर 8 संवेदनशील एरिया है ऐसे में पूरे इलाके के अंदर भारी पुलिस को तैनात किया गया है। कमिश्रेट के बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुँच कर जांच में जुट गए हैं।

डीसीपी हरिश्चंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को सेक्टर 8 के एक नाले में मानव अंग की सूचना मिली थी, मौके पर पुलिस बल और फोरेंसिक की टीम पहुँच जांच शुरु कर दी है। शव 4 से 5 दिन पुराना लग रहा है पुलिस वैधानिक कार्रवाई कर रही है।

    follow google newsfollow whatsapp