UP Crime: आत्मा ने की तीन लोगों की हत्या! एक ही परिवार के तीन लोगों की खुदकुशी में सनसनीखेज खुलासा

TANSEEM HAIDER

01 Dec 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:31 PM)

Pilibhit Crime: सुसाईड नोट में लिखा था कि आत्मा इन तीनों से बदला लेना चाहती थी, चिट्ठी में लिखा हुआ था कि कानून किसी पर शक ना करे ये आत्मा का खेल है।

CrimeTak
follow google news

Pilibhit Suicide Case: क्या कोई आत्मा (Soul) किसी की हत्या (Murder) कर सकती है? क्या कोई आत्मा (Soul) किसी से हत्या करवा सकती है? यूपी के पीलीभीत में तीन लोगों की लाश एक ही घर में मिली। इन शवों के साथ पुलिस को एक सुसाईड नोट मिला है। सुसाईड नोट के लिखे अल्फाजों पर यकीन करें तो ये चिट्ठी किसी आत्मा ने लिखी है। जी हां ये बात बेहद चौंकाने वाली है लेकिन सच है।  

पीलीभीत जिले में रम्बोझा गांव में बुधवार को 45 साल के बालक राम, उनके बेटे निहाल पुत्री शालिनी के शव घर में मिले थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि बालक राम की लाश फांसी के फंदे से लटक रही थी जबकि बेटे-बेटी के शव तख्त पर पड़े थे। जांच व पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि बेटा-बेटी की गला दबाकर हत्या की गई थी। यहां ये बात साफ हो गई कि बालक राम ने पहले दोनों बच्चों का गला घोंट दिया उसके बाद फिर खुद फांसी के फंदे पर लटककर जान दे दी।

यह भी पढ़ें...

पुलिस को हैरानी तब हुई जब मृतक बालकराम की जेब से एक तीन पन्नों का सुसाइड नोट मिला। सुसाईड नोट में लिखा था कि ये चिट्ठी बालकर राम नहीं बल्कि एक आत्मा लिख रही है। चिट्ठी मे लिखा था कि ये आत्मा इन तीनों से बदला लेना चाहती थी। चिट्ठी में लिखा हुआ था कि कानून किसी पर शक ना करे ये आत्मा का खेल है।

इस चिट्ठी से साफ हो जाता है कि कहीं ना कहीं बालक राम अंधविश्वास या भूत प्रेत के चक्करों में पड़ा था। तीनों शवों पोस्टमार्टम के बाद आज जब गांव पहुंचे तब तीनों की अर्थियां एक साथ उठीं गांव में सन्नाटा पसरा रहा। इधर सुसाइड नोट पर जो लिखा उससे पूरे गाँव मे दहशत बनी हुई है।

पीलीभीत पुलिस अधीक्षक दिनेश पी ने सुसाइड नोट के बारे में कहा कि इसके बारे में जांच की जाएगी आखिर किसने लिखा है और इस सुसाइड नोट की राइटिंग टेस्टिंग के लिए हैंड राइटिंग एक्सपर्ट को लैब भेजा जाएगा।

    follow google newsfollow whatsapp