Vaishali Suicide : वैशाली ठक्कर सुसाइड केस का आरोपी एक्स बॉयफ्रेंड राहुल नवलानी अरेस्ट

SUNIL MAURYA

19 Oct 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:28 PM)

Vaishali thakkar Suicide case news : TV एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर सुसाइड केस का मुख्य आरोपी राहुल नवलानी (Rahul Navlani Arrest) और उसकी पत्नी अरेस्ट.

CrimeTak
follow google news

Actress Vaishali Thakkar Suicide Case Update : टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर सुसाइड केस में आरोपी एक्स बॉयफ्रेंड राहुल नवलानी (Rahul Navlani) और उसकी पत्नी दिशा (Wife Disha) को इंदौर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मध्य प्रदेश के इंदौर पुलिस (Indore Police) कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र ने इसकी पुष्टि की है. पुलिस कमिश्नर ने बताया कि आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों राजस्थान भागने की फिराक में थे. जिसकी जानकारी मिलने के बाद ये कार्रवाई की गई.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस वैशाली की 20 अक्टूबर को शादी होने वाली थी. उससे कुछ दिन पहले ही उन्होंने सुसाइड कर लिया था. मौत से पहले वैशाली ने 8 पन्नों का सुसाइड नोट छोड़ा था. जिसके आधार पर इंदौर पुलिस ने सुसाइड के लिए प्रेरित करने की आईपीसी की धारा-306 के तहत केस दर्ज किया था. इसके बाद ये बताया जा रहा था कि दोनों आरोपी देश छोड़कर विदेश भाग सकते हैं. जिसके बाद पुलिस लुक आउट नोटिस जारी करने की तैयारी में थे. लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि वैशाली ठक्कर ने मौत से पहले सुसाइड नोट लिखा था.  कई पन्नों के सुसाइड नोट में वैशाली साफ लिखा है कि राहुल की वजह से वो काफी परेशानी थी. वो उसे फिजिकली और मानसिक दोनों तरीके से परेशान कर रहा था.

सुसाइड नोट के एक पन्ने पर वैशाली ने तो यहां तक लिख दिया है कि राहुल नवलानी ने मेरे साथ क्या-क्या गलत नहीं किया है. उसे तो मैं बता भी नहीं सकती हूं. किस तरह से उसने मेरा शोषण किया है. मुझे इमोशनली और फिजिकली दोनों तरह से उसने अपमानित किया है. वो किसी कीमत पर मेरी शादी नहीं होने देगा. ऐसी तमाम बातें उन्होंने सुसाइड नोट में लिखी है. इसी आधार पर पुलिस ने आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की आईपीसी की धारा-306 के तहत केस भी दर्ज कर लिया है.

राहुल मेरी बेटी का कातिल है, फिल्म डर जैसे बाहर से स्वीट अंदर से खतरनाक

वैशाली की मौत को लेकर उनकी मां ने कहा था कि राहुत नवलानी तो फिल्म डर का शाहरुख खान है. राहुल जितना बाहर से स्वीट है उतना ही अंदर से खतरनाक है. 20 अक्टूबर को वैशाली ठक्कर की शादी होने वाली थी. उससे 7 दिन पहले ही वैशाली ने मीतेश के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो अपलोड की थी. इसे देखकर आरोपी राहुल ने वैशाली के होने वाले पति मीतेश को सोशल मीडिया पर ही मैसेज कर दिया था. जिसे जानकर वैशाली काफी आहत हुई थी.

वैशाली की मां ने कहा कि आरोपी राहुल को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. उस पर हत्या की धारा भी लगाई जानी चाहिए. क्योंकि एक तरीके से ये मर्डर ही है. क्योंकि शादी से ठीक 4 दिन पहले ही वैशाली ने जान दे दी थी.

    follow google newsfollow whatsapp