गाजियाबाद में 40 दिन के नवजात, 5 साल की बच्ची और मां की मौत, सवालों के घेरे में पति?

Crimetak.in

19 Jul 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:01 PM)

A sensational crime in Ghaziabad. A woman, a 5-year-daughter and a 40-day-old newborn died under suspicious circumstances, the woman's body was found hanging

CrimeTak
follow google news

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां के लोनी में रहने वाली एक विवाहिता और इसके 40 दिन के नवजात बच्चे व 5 साल की बेटी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. शुरुआती जांच के आधार पर दावा किया जा रहा है कि महिला ने पहले अपने नवजात बेटे और बेटी की गला दबाकर हत्या की और फिर फांसी लगा ली. घटना के समय महिला का पति घर पर नहीं था. आसपास के लोगों ने तीनों को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल से ही गाजियाबाद पुलिस को सूचना मिली.

इस बारे में गाजियाबाद के डीएसपी अतुल सोनकर ने बताया कि तीनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मौके से कोई स्यूसाइड नोट नहीं मिला है. इसलिए पूरी घटना को लेकर फिलहाल सस्पेंस बना हुआ है. डीएसपी ने बताया कि अभी तक की जांच में ये पता चला है कि घटना के समय पति मौके पर नहीं था. लेकिन अभी सभी पहलू को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

7 साल पहले हुई थी शादी

पुलिस के मुताबिक, मृत महिला की पहचान प्रिया दहिया के रूप में हुई. वह 25 साल की थीं. ये परिवार के साथ थाना लोनी बॉर्डर एरिया की उत्तरांचल कॉलोनी में रहतीं थीं. इनके पति का नाम अरविंद मलिक है. अरविंद मूलरूप से शामली के रहने वाले हैं. इनकी 7 साल पहले ही शादी हुई थी. परिवार में 5 साल की बेटी और अभी हाल में जन्मा नवजात बेटा था. बच्चा अभी 40 दिन का ही हुआ था.

बताया जा रहा है कि 18 जुलाई को काफी देर तक इनके परिवार में कोई हलचल नहीं हुई. तब पड़ोस के लोगों ने देखा. उस समय प्रिया फंदे से लटकी हुई दिखी. इसके बाद लोगों ने उसे फंदे से नीचे उतारा और बेहोश बेटी और बच्चे को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

पति ने पुलिस को क्यों नहीं दी सूचना?

इस पूरे मामले में पड़ोसियों ने 18 जुलाई की शाम को प्रिया के पति अरविंद मलिक को सूचना दे दी थी. लेकिन इसके बाद भी अरविंद ने खुद पुलिस से संपर्क नहीं किया. लोनी बॉर्डर थाने की पुलिस को अस्पताल से जानकारी मिली थी. लिहाजा, पुलिस ये भी पता लगा रही है कि मृत महिला के पति ने सूचना क्यों नहीं दी. मौके से कोई स्यूसाइड नोट नहीं मिलने से भी पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp