Rajasthan Pali Police Viral Video: बुजुर्ग महिला को हेड कांस्टेबल ने लात मारी

CHIRAG GOTHI

09 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:29 PM)

rajasthan pali police viral video: राजस्थान के पाली जिले में एक बेरहम पुलिस वाले की करतूत कैमरे में कैद हुई है। यहां बलाड़ा अस्थाई पुलिस चौकी आई एक बुजुर्ग महिला को एक सिपाही उमराव ने लातें मारी।

CrimeTak
follow google news

भारत भूषण जोशी के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

rajasthan pali police viral video : राजस्थान के पाली जिले में एक बेरहम पुलिस वाले की करतूत कैमरे में कैद हुई है। यहां जेतारण के आनंदपुर कालू थाने में बलाड़ा अस्थाई पुलिस चौकी आई एक बुजुर्ग महिला को एक सिपाही उमराव ने लातें मारी। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। महिला का नाम चांदुडी देवी है।

यह भी पढ़ें...

पूरा मामला जानिए

जानकारी के अनुसार, बलाड़ा के रहने वाले नाथुराम सांसी अवैध शराब बेचने के दो मामलों में वांटेड है। वह लम्बे समय से फरार चल रहा था। आरोपी के सोमवार शाम को घर आने की सूचना मिली। इस पर पुलिस ने उसके घर पर दबिश दी और नाथुराम को गिरफ्तार कर पुलिस चौकी ले आई। आरोपी नाथुराम की माँ चांदुडी देवी जानकारी लेने पुलिस चौकी पहुंची।

इस दौरान चौकी के बाहर हेड कांस्टेबल उमराव ने वृद्धा को चौकी के मुख्य दरवाजे से जबरन हटाने की कोशिश की और उसे लातें मारी। इसका वीडियो वायरल हो गया। ग्रामीणों ने उच्च अधिकारियों से तत्काल ऐसे पुलिसकर्मियों को निलंबित करने की गुहार लगाई है।

    follow google newsfollow whatsapp