Delhi Crime: तो क्या महरौली का जंगल बन चुका है किडनैपर्स का महफूज़ ठिकाना ?

GOPAL SHUKLA

18 Oct 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:28 PM)

Rajasthan Crime: भिवाड़ी से जो तीन सगे भाई किडनैप हुए थे उनमें से दो की लाश महरौली के जंगलों से मिली। साथ ही पुलिस को एक सवाल भी हाथ लगा कि क्या महरौली का जंगल ऐसे बदमाशों का सुरक्षित ठिकाना है।

CrimeTak
follow google news

Rajasthan Crime: साउथ दिल्ली के महरौली का जंगल क्या किडनैपर्स (Kidnappers) का महफूज ठिकाना बन चुका है? ये सवाल इसलिए उठ खड़ा हुआ क्योंकि इसी जंगल से दो बच्चों की लाशें बरामद हुई हैं। और वो भी तब जब दिल्ली (Delhi) और राजस्थान की पुलिस ने वहां सर्च ऑपरेशन (Search Operation) चलाया।

खबरों का खुलासा यही है कि राजस्थान के भिवाड़ी इलाक़े से तीन बच्चों को अगवा करके किडनैपर्स दिल्ली ले आए थे और तीनों बच्चों को उन बदमाशों ने महरौली के जंगलों में छुपाया था। इसके बाद बदमाशों ने तीनों बच्चों को मारकर उन्हें वहीं छोड़ दिया और भाग खड़े हुए। इत्तेफाक से उनमें से एक बच्चा ज़िंदा बच गया था।

यह भी पढ़ें...

Rajasthan Crime: किडनैपिंग की ये वारदात 15 अक्टूबर को अंजाम दी गई थी। बताया जा रहा है कि भिवाड़ी के रहने वाले गुसन सिंह के तीन बच्चों को बदमाश अगवा करके ले गए थे। 13 साल का अमन, आठ साल का विपिन और पांच साल का विपिन बदमाशों के चंगुल में फंसे हुए थे।

बच्चों को अगवा करने के बाद किडनैपर्स ने गुसन सिंह को कॉल करके उनसे फिरौती मांगी। उस कॉल के सामने आने के बाद गुसन सिंह ने राजस्थान पुलिस से शिकायत की तब जाकर किडनैपर्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

Rajasthan Crime: आरोपियों को पकड़ने के बाद राजस्थान पुलिस ने सर्च ऑपरेशन किया जिसमें दिल्ली पुलिस की मदद ली गई। किडनैपर्स की निशानदेही पर ही पुलिस ने महरौली के जंगलों को खंगाला और वहां से दो बच्चों की लाशें बरामद की। जिन्हें बदमाशों ने मिट्टी में दबा दिया था। पुलिस को विपिन और अमन के शव बरामद हुए।

लेकिन पांच साल का शिवा जख़्मी हालत में किसी तरह जंगल से निकल गया। उसे पुलिस ने लाजपत नगर से बरामद किया था जिसे बाद में चिल्ड्रेन होम भिजवा दिया गया था।

पुलिस के पास पहुँचने के बाद शिवा सिवाय अपना और अपने पिता के नाम के अलावा कुछ भी नहीं बता पा रहा था। आरोपियों ने उसे भी मरा समझकर वहीं छोड़ दिया था।

    follow google newsfollow whatsapp