देखे वीडियो - Nupur Sharma Controversy: बिहार के सीतामढ़ी में उदयपुर जैसा कांड! नूपुर शर्मा का वीडियो देखा तो चाकू से गोद डाला!

CHIRAG GOTHI

19 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:22 PM)

Nupur Sharma Controversy: नूपुर शर्मा का वीडियो देखना एक शख्स को महंगा पड़ गया। बिहार के सीतामढ़ी sitamadi में एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। उसकी हालत गंभीर है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

CrimeTak
follow google news

Bihar Crime news: नूपुर शर्मा का वीडियो देखना एक शख्स को महंगा पड़ गया। बिहार के सीतामढ़ी में एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। उसकी हालत गंभीर है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें...

कैसे हुई ये वारदात ?

दरअसल, जिस पर हमला हुआ है, उसका नाम अंकित झा है। वो नानपुर के बहेरा गांव का रहने वाला है। वो पान की दुकान पर खड़ा था। इस दौरान वो नूपुर शर्मा का वीडियो मोबाइल में देख रहा था। उसी वक्त मोहम्मद बिलाल ने अपने साथियों के साथ मिलकर मनोज पर अटैक कर दिया। अंकित के पिता मनोज झा ने नानपुर गांव के गौरा निवासी मो. निहाल, मो. बिलाल समेत पांच अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस पर सवाल

इस मामले में पुलिस की भूमिका संदिग्ध बताई जा रही है, क्योंकि एफआईआर में नूपुर शर्मा का नाम तक हटा दिया गया है। वहीं जख्मी युवक का वायरल वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें युवक खून से लथपथ है। वो आपबीती बता रहा है।

    follow google newsfollow whatsapp