Mumbai Crime: रंजिश में काट दिया युवक का गला, कटे सिर से खेला फुटबॉल!

TANSEEM HAIDER

08 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:29 PM)

Chandrapur Crime: आपसी रंजिश में सिर धड़ से अलग कर सनसनीखेज हत्याकांड को अंजाम दिया गया, पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

CrimeTak
follow google news

Chandrapur Crime News: महाराष्ट्र के चंद्रपूर में बीती रात हत्या (Murder) का एक सनसनीखेज (Sensational) मामला सामने आया है। चंद्रपुर के दुर्गापुर पुलिस स्टेशन से महज आधा किलोमीटर की दूरी पर बीच रास्ते में बीती रात 11 बजे वारदात को अंजाम दिया गया। मृतक की पहचान 35 साल के महेश मेश्राम के तौर पर हुई।

महेश की बीच रास्ते में बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपियो ने मृतक का सिर धड़ से अलग कर दिया और सिर को फुटबॉल की तरह लात मरकर दूर फेंक दिया। बताया जा रहा है की करीब 4 आरोपियों ने पहले मृतक महेश की जमकर पिटाई की फिर धारदार हथियार से उसका सिर धड़ से अलग कर दिया।

यह भी पढ़ें...

यह पूरी घटना दुर्गापुर के मुख्य मार्ग पर होने से परिसर में दहशत का माहौल है। पुलिस के मुताबिक मृतक पर पहले से ही 20 मुकदमें दर्ज थे और को सोमवार को ही पॅरोल पर जेल से बाहर आया था। प्राथमिक जाँच में पुलिस ने बताया की आपसी रंजिश के कारण हत्या को अंजाम दिया गया है।

फ़िलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और जाँच में जुटी है। जांच की जा रही है कि आखिर हत्या की वजह क्या है और कितने लोग इस हत्याकांड में शामिल थे? पुलिस की टीमें फरार आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही हैॆ। पुलिस अफसरों का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

    follow google newsfollow whatsapp