शाहरूख खान ने बेटे आर्यन की गिरफ्तारी पर ऐसे बयां किया था एक पिता का दर्द, पढ़ें पूरा Whatsapp Leak Chat

SUNIL MAURYA

19 May 2023 (अपडेटेड: May 19 2023 4:52 PM)

Shah Rukh Khan Sameer Wankhede WhatsApp chat leak : आर्यन खान की गिरफ्तारी पर कैसे शाहरूख खान टूट गए थे. उनका दर्द एक पिता के तौर पर अब सामने आया है. समीर वानखेड़े से हुई चैट की पूरी डिटेल यहां पढ़ें.

Shah Rukh Khan Sameer Wankhede WhatsApp chat leak

Shah Rukh Khan Sameer Wankhede WhatsApp chat leak

follow google news

Shah Rukh Khan Sameer Wankhede WhatsApp chat leak : मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में 3 अक्टूबर 2021 को आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक पिता के तौर पर बेहद टूट गए थे. एक पिता की लाचारगी उनकी चैट में साफ दिख रही थी. वो बार-बार अपने समीर वानखेड़े को मैसेज कर रहे थे. शाहरुख खान ने पूर्व NCB चीफ समीर वानखेड़े को 3 अक्टबूर की सुबह करीब 10:37 बजे पहला मैसेज भेजा था. क्या लिखा था उस मैसेज में, आपको बताते हैं…

Shah Rukh Khan Sameer Wankhede WhatsApp chat leak
यह भी पढ़ें...

 

समीर साहब क्या मैं आपसे सिर्फ 1 मिनट के लिए बात कर सकता हूं. प्लीज...आपका शाहरूख खान. मैं जानता हूं कि ये ऑफिसियली सही नहीं है. हो सकता कि ये पूरी तरह गलत हो. लेकिन एक पिता के तौर पर मैं आपके एक बार बात जरूर करना चाहता हूं. LOVE SRK.

समीर वानखेड़े को 3 अक्टबूर की सुबह करीब 10:37 बजे पहला मैसेज भेजा था

इस मैसेज पर समीर वानखेड़े ने करीब 7 घंटे बाद शाम को 5 बजकर 34 मिनट पर रिप्लाई किया. इस मैसेज में समीर वानखेड़े ने लिखा था.. प्लीज कॉल. 

Shah Rukh Khan Sameer Wankhede WhatsApp chat leak

किसी भी तरह की पॉलिटिक्स में मेरे बेटे को हिस्सा ना बनाया जाए

Shah Rukh Khan and Sameer Wankhede leak Chat : शाहरुख खान ने समीर वानखेड़े से चैट करते हुए आर्यन खान को किसी भी तरह की पॉलिटिक्स का शिकार नहीं बनाए जाने का भी रिक्वेस्ट किया था. एक चैट में लिखा है कि…

मेरा बेटा (ड्रग्स पार्टी का इशारा करते हुए)  उसका पार्ट नहीं था. आपको ये भी पता है कि उसकी भूमिका बेहद कम रही है. हमलोग उससे बात करेंगे और उसे अच्छा इंसान बनाने में सहयोग करेंगे. आपसे विनती है कि किसी भी तरह की पॉलिटिक्स में मेरे बेटे को शामिल नहीं किया जाए. एक पिता होने के नाते मैंने उनसे बात की थी कि अपने स्वार्थ के लिए मेरे बेटे को इन सबमें नहीं खसीटे. सबसे बड़ी बात ये है कि इन सबमें मेरे बेटे और परिवार की किसी तरह की कोई भूमिका नहीं है. 

Shah Rukh Khan Sameer Wankhede WhatsApp chat leak

जैसे आप अपने बच्चों से प्यार करते हैं वैसे ही मैं करता हूं

Aryan Khan Drugs case chat leak : ये चैट 14 अक्टूबर की है. जिसमें शाहरुख ने एक पिता होने के नाते गुजारिश की थी. 

ये एक पिता के तौर पर दूसरे पिता से गुजारिश है कि जैसे आप अपने बच्चों से प्यार करते हैं वैसे ही मैं अपने बच्चे से प्यार करता हूं. कोई भी बाहरी ताकत एक पिता के जज्बात को नहीं तोड़ सकती है. मैं बेहद ही सीधा साधा इंसान हूं. मुझे आपके सिस्टम पर पूरा भरोसा है. प्लीज उसे टूटने मत देना. 

Shah Rukh Khan Sameer Wankhede WhatsApp chat leak

बेटे के लिए कई बार समीर से दया मांगी थी शाहरुख ने

इस पूरे चैट में ये पढ़ा जा सकता है कि शाहरुख खान कई बार पूर्व एनसीबी चीफ समीर वानखेड़े से अपने बेटे के लिए दया मांगी थी. उन्होंने चैट में लिखा था कि मेरे बेटे को सुधारने का मौका मिलना चाहिए. 

Shah Rukh Khan Sameer Wankhede WhatsApp chat leak

समीर वानखेड़े की तारीफ की थी शाहरुख ने

शाहरूख खान ने एक चैट में समीर वानखेड़े की तारीफ भी की है. उन्होंने कहा था कि…

मैं ये वादा करता हूं एक दिन आपको और मुझे आर्यन पर गर्व महसूस कराएगा. ये घटना मेरे बेटे आर्यन के लिए एक टर्निंग प्वाइंट रहेगा. इस देश को आप जैसे ईमानदार और हार्ड वर्किंग इंसान ही आगे लेकर जा सकता है. मैं पर्सनली आपसे मिलने आऊंगा. और मिलकर आपको गले लगाऊंगा. जब भी आपको सहलूयित होगी तब आप जरूर बताइगा.

    follow google newsfollow whatsapp