Mumbai Crime: मराठी अभिनेत्री भाग्यश्री मोटे की बहन की संदिग्ध मौत, चेहरे पर मिले चोट के निशान!

TANSEEM HAIDER

13 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 13 2023 5:22 PM)

Mumbai Actress Death: जानकारी के मुताबिक मधु मारकंडे और भाग्यश्री मोटे बहनें हैं। मधु अपनी सहेली के साथ वाकड इलाके में केक बनाने का कारोबार चलाती हैं।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Mumbai Crime News: देवयानी फेम अभिनेत्री भाग्यश्री मोटे की बहन की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। परिजन संधिग्ध मौत की आशंका जता रहे हैं। मृतक महिला का नाम मधु मारकंडे है। उसके चेहरे पर कुछ चोट के निशान भी पाए गए हैं। वाकड पुलिस घटना की आगे की जांच कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक मधु मारकंडे और भाग्यश्री मोटे बहनें हैं। मधु अपनी सहेली के साथ वाकड इलाके में केक बनाने का कारोबार चलाती हैं। रविवार को मधु अपनी सहेली के साथ किराए का कमरा देखने गई थी। कमरे को देखने के बाद मधु को अचानक चक्कर आया और उसने दाँत भींच लिए। 

यह भी पढ़ें...

जिसके बाद उनके दोस्त ने तुरंत एक निजी अस्पताल में पहुंचाया। वहां मधु का इलाज नहीं हो सका और उसे नगर निगम के यशवंतराव चव्हाण मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया, जहां जांच के बाद मधु को मृत घोषित कर दिया गया।

इस घटना में मधु की मौत संदिग्ध है और उसके परिजनों को उसकी हत्या किए जाने का संदेह है। वाकड पुलिस ने इस संबंध में अचानक मौत का मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस आगे की जांच कर रही है।

    follow google newsfollow whatsapp