Mumbai Crime News: कोरियाई महिला ने बयां किया अपना दर्द!

CHIRAG GOTHI

02 Dec 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:31 PM)

Mumbai Korean Lady Molestation: मुंबई की सड़कों पर कोरियाई यूट्यूबर से छेड़छाड़ के मामले ने तूल पकड़ लिया है। महिला ने इंटरव्यू के दौरान आपबीती बताई। For Crime News Hindi, मुंबई क्राइम न्यूज़ CrimeTak

CrimeTak
follow google news

Mumbai Korean Lady Molestation : मुंबई में एक कोरियाई महिला से छेड़छाड़ के मामले ने तूल पकड़ लिया है। महिला ने आपबीती बताई है।

कोरियाई महिला यूट्यूबर ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा कि यह घटना मंगलवार रात 11.50 बजे की है। उसने कहा,'मैं मुंबई के खार स्थित अपने होटल जा रही थी कि तभी आरोपी ने मुझसे छेड़छाड़ की कोशिश की। एक शख्स ने ध्यान खींचने के लिए आई लव यू चिल्लाना शुरू कर दिया, लेकिन मैंने नजरअंदाज किया। इसके बाद आरोपियों में से एक मेरे पास आया और मेरा हाथ पकड़ने लगा।

यह भी पढ़ें...

वह मुझे अपने टू व्हिकल के पास ले गया और पीछे बैठने को कहा। जब मैंने इससे इनकार कर दिया तो आरोपी ने मेरी गर्दन के पास अपना हाथ रख लिया और मुझे किस करने की कोशिश की। मैं इस घटना से पूरी तरह से चौंक गई थी। मैंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की कि इस मामले को रफा-दफा कर दूं इसलिए मैंने वहां से निकलने की कोशिश की लेकिन आरोपी ने मेरी कलाई पकड़ ली और मुझे अपनी मोटरसाइकिल की तरफ ले जाने लगा।

Korean Lady Harrasment: डर की वजह से महिला तेज कदमों से वहां से निकलने लगी, लेकिन दोनों आरोपियों ने उसका पीछा किया और उसका मोबाइल नंबर मांगने लगे। वह आगे बताती हैं कि सौभाग्य से मेरी लाइव स्ट्रीमिंग देख रहा एक शख्स वहीं पास में ही था और वह मेरी मदद के लिए आगे आया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

आफताब खेल रहा है

    follow google newsfollow whatsapp