सब्जीवाला बना खूंखार : अतिक्रमण हटाने आई महिला अफसर की चाकू से काटी 2 उंगलियां

FARRUKH HAIDER

01 Sep 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:04 PM)

maharashtra vegetable vendor in thane attacked officer with knife

CrimeTak
follow google news

बदमाश जब बेखौफ हो जाएं तो शहर की कानून व्यवस्था ताक कर चली जाती हैं, हालात तो तब खराब होने शुरु हो जाते हैं जब बदमाशों को सरकारी अधिकारियों का भी खौफ ना रह जाए, महाराष्ट्र के ठाणे से ऐसा ही एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है।

जहां एक फेरीवाले ने एक महिला अधिकारी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। और उसने महिला अफसर की दोनों अंगुलियों को काटकर हथेली से अलग कर दिया। जो कोई बीच में बचाने आया उसे भी लहूलुहान कर दिया।

यह भी पढ़ें...

क्या था पूरा मामला?

ठाणे नगर निगम की सहायक आयुक्त कल्पिता पिंपल अपनी टीम के साथ अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंची हुई थीं। इस दौरान महिला अफसर ने सड़क किनारे अवैध फेरी लगाने वाले लोगों को दुकान हटाने के आदेश दिए।

रेहड़ी वालों के सहयोग ना करने पर जब सहायक आयुक्त कल्पिता की टीम अवैध दुकाने हटाने लगी तो फरेवाले बहस करने लगे। साथ ही दुकाने नहीं हटाने की जिद करते रहे। इसी बीच अमरजीत नाम का एक फेरीवाला चाकू लेकर आया और महिला अफसर पर जानलेवा हमला कर दिया। देखते ही देखते ही मौके पर भगदड़ मच गई। लेकिन आरोपी आयुक्त पर चाकू मारता रहा।

आरोपी अमरजीत ने कैसे किया हमला?

अमरजीत ने इस हमले में निगम अफसर कल्पिता के बाएं हाथ की दो अंगुलियां काट दीं। चाकू इतने भयानक तरीके से मारा कि अफसर की दोनों उंगली सड़क पर जा फिंकी। हमले के दौरान उन्हें बचाने के लिए जब उनका बॉडीगार्ड आया तो उसकी भी उंगली काट कर अलग कर दी।

अमरजीत इतने गुस्से में था कि निगम अफसरों की टीम उसके आतंक से डर गई। बीच सड़क पर अफसर और बॉडीगार्ड की उंगली पड़ी रहीं, लेकिन किसी की उठाने की हिम्मत नहीं हुई। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हालात पर काबू किया। इसके बाद मौके से आरोपी अमरजीत को गिरफ्तार किया गया।

आरोपी को गिरफ्तार होने के बाद आनन-फानन में पुलिस ने सहायक आयुक्त कलिप्ता और उनके के बॉडीगार्ड को जुपिटर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। साथ दोनों की कटी हुई उंगली भी अस्पताल भेजी गईं। फिलहाल दोनों की हालत गंभीर हैं, उनका इलाज जारी है। वहीं आरोपी अमरजीत को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

    follow google newsfollow whatsapp