पति के साथ सुहागरात और प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशन में थी महिला, एक दिन दोनों का हो गया आमना-सामना! चलने लगे लात-घूंसे, पत्थर

FARRUKH HAIDER

03 Jan 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:11 PM)

महिला के प्रेमी और पति में बीच बाजार चले लात-घूंसे, Do read क्राइम स्टोरी crime news in Hindi (क्राइम न्यूज़) and latest crime stories, photos and viral videos on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

राजस्थान के भरतपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर बीच सड़क एक महिला के प्रेमी और उसके पति का आमना-सामना हो गया। फिर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया और आपस में जमकर लात और घूंसे चले। स्थानीय लोगों ने बीच बचाव किया और दोनों को अलग किया, प्रेमी और पति ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस में मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें...

ये मामला बयाना कस्बे का है, यहां रहने वाली महिला की शादी रूपा नाम के शख्स के साथ हुई थी, जिनका एक बच्चा भी है। लेकिन पति से अनबन के बाद महिला का प्रेम संबंध बयाना के बाबूलाल मीणा से हो गए और दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। बुधवार को जब बयाना कस्बे के बाजार में महिला के पति और प्रेमी का आमना सामना हुआ तो दोनों के बीच जमकर लात घूंसे चले और पथराव हुआ। स्थानीय लोगों ने किसी तरह से दोनों का बीच बचाव किया, झगड़ा शांत होने के बाद महिला अपने प्रेमी के साथ चली गई और पति वहां से भाग गया।

जानकारी के मुताविक बाबूलाल मीणा रिक्शा चलाकर अपना गुजारा करता है और रूपा की पत्नी उसके साथ काफी वक्त से लिव इन रिलेशन में रह रही है। ऐसे में महिला का पति अपने परिजनों के साथ मिलकर आया और बाबूलाल को बाजार में पकड़ लिया, फिर उसके साथ मारपीट करने लगा। महिला ने अपने पति के साथ जाने से इनकार कर दिया और वो अपने प्रेमी बाबूलाल के साथ रिक्शे में बैठकर चली गई, महिला अपनी छोटी बच्ची के साथ अपने प्रेमी के साथ रह रही है।

इस मारपीट की शिकायत पुलिस से की गई, बाबूलाल मीणा ने पुलिस को बताया कि वो अपने रिक्शा लेकर जा रहा था। तभी रूपा ने उसे पकड़ लिया और मारपीट शुरू कर दी और जान से मारने की धमकी भी दी, फिर इस घटना की सूचना उसने पुलिस को दी। रूपा नाम के शख्स की पत्नी उसके साथ रहती है, इससे नाराज होकर उनसे हमला किया।

    follow google newsfollow whatsapp