Haryana News: मज़दूरी नहीं मिली तो कर दी मालिक की चाकू से गोदकर हत्या

TANSEEM HAIDER

26 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

Gurugram Crime: पुलिस ने हत्यारोपी पवन उर्फ छोटू को गिरफ्तार कर लिया है, शनिवार देर रात पवन उर्फ छोटू ने खेत मालिक सतीश की हत्या कर दी थी और मौके से फरार हो गया था।

CrimeTak
follow google news

Sohna Murder Case: सोहना में खेत पर काम करने वाले मजदूर (Labor) ने मालिक से कहा "साहब हमको हमारी मजदूरी (पैसा) दे दो" बस इसी बात को लेकर दोनों में कहा सुनी हो गई। बात इतनी बढ़ी कि नौकर (Servant) ने मालिक (Owner) की हत्या (Murder) कर दी। जानकारी के मुताबिक पुलिस पूछताछ में हत्यारोपी ने खुलासा किया की शनिवार देर रात खेत मालिक खेत पर पहुंचे थे।

पवन को पैसों की जरूरत थी लिहाजा उसने खेत मालिक सतीश से 13 दिन की मजदूरी के पैसे मांगने शुरु कर दिए। आरोप है कि बस इसी बात को लेकर खेत मालिक सतीश उसे गालियां देने लगा। इसी बात से गुस्साए पवन ने खेत मालिक सतीश की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया था। सोहना पुलिस ने 50 वर्षीय सतीश की हत्या के मामले में पवन उर्फ छोटू नाम के युवक को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें...

वही मृतक के परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत में लिखा है कि बीती 13 सितंबर को पवन उर्फ छोटू खेत पर आया था। छोटी नशे का आदी है। सतीश ने छोटू को खेतों में मजदूरी के लिए रखा था। शनिवार देर रात भी उसने सतीश से पैसों की डिमांड करनी शुरू कर दी। सतीश ने पवन को कहा भी की महीना पूरा होने पर ही मजदूरी दे दी जाएगी।

सतीश और पवन के बीच कहासुनी बढ़ती जा रही थी। खेत मालिक सतीश ने कहा कि तुम्हे खाना पीना तो हम दे ही रहे है लेकिन पवन ने एक ना सुनी और गुस्से में सतीश की हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस ने मुखबिरों की मदद से पवन को गुरुग्राम से गिरफ्तार किया है।

    follow google newsfollow whatsapp