Haryana Crime: फरीदाबाद में युवती की अर्धनग्न लाश मिलने से सनसनी, प्राइवेट पार्ट में डाला पाइप

TANSEEM HAIDER

09 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:29 PM)

Faridabad Murder: युवती के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है, फरीदाबाद सेक्टर 7 इलाके में एक पार्क में अर्धनग्न हालत में युवती की लाश बरामद हुई है, युवती के प्राइवेट पार्ट में डाला गया था पाइप।

CrimeTak
follow google news

Faridabad Women Murder: दिल दहला (Horrific) देने वाली यह वारदात फरीदाबाद के सेक्टर-7 की है। यहां एक 32 साल की युवती (Women) की लाश अर्धनग्न (Seminude) हालत में मिली है। युवती की लाश पर से आधे कपड़े गायब थे। पुलिस के मुताबिक अभी युवती की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस की तीन टीमें मामले की जांच में जुटी हैं।  

युवती की लाश फरीदाबाद के सेक्टर 7 के पार्क में मिली है। पुलिस के मुताबिक उन्हें करीब सुबह  8 बजे युवती के लाश मिलने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस टीम और फॉरेंसिक टीम भी मौका ए वारदात पर पहुंची।

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक लाश 2 से 3 दिन पुरानी बताई जा रही है। एसएचओ दलबीर सिंह के मुताबिक मृतक युवती के दोनों हाथों में ओम नाम का टैटू बना हुआ है जबकि एक हाथ में RM लिखा हुआ है।

पुलिस में फिलहाल डेड बॉडी को शिनाख्त के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। चूंकि केस बेहद संगीन है लिहाजा गंभीरता को देखते हुए जांच के लिए कई टीमें बनाई गई है। पुलिस के मुताबिक मृतका के शरीर पर सूट पहना हुआ था जबकि उसके शरीर के निचले हिस्से के वस्त्र गायब थे।

पुलिस के मुताबिक सिर से निकल रहा खून सूख चुका था। युवती के सिर पर चोट के कई निशान मिले हैं। जब पुलिस से महिला के प्राइवेट पार्ट में पाइप डाले जाने के बारे में पूछा गया तो पुलिस ने गोलमोल जवाब दिया। फिलहाल पुलिस दावा कर रही है की इस मामले में जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

    follow google newsfollow whatsapp