Haryana Crime: फरीदाबाद में चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर एक की हत्या, तीन को किया जख्मी

TANSEEM HAIDER

04 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:37 PM)

Faridabad Murder: फरीदाबाद में शुक्रवार रात चाकुओं से गोदकर एक शख्स को मार डाला, बीच बचाव करनेव वाले तीन लोगों पर भी चाकुओॆ से हमला।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Haryana Crime News: दिल्ली से सटे फरीदाबाद में मामूली कहासुनी पर देर रात चाकुओं से गोदकर एक व्यक्ति का मर्डर कर दिया, जबकि उसे बचाने का प्रयास कर रहे तीन लोगों को भी चाकू से गोद डाला गया। 

ये घटना फरीदाबाद में बल्लभगढ़ की चावला कॉलोनी की है। चाकू से हमला करने वाले हमलावर कौन थे अभी तक इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें...

बल्लभगढ़ की चावला कॉलोनी में सुभाष नाम के शख्स की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। सुभाष को अज्ञात लोगों ने ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर मार डाला। दरअसल 50 वर्ष का सुभाष अपने घर में बंधी गाय और भैंस से दूध का कारोबार करते थे। 

मृतक की बहन पूनम की मानें तो कल रात को उसके भाई सुभाष को कोई बुलाकर ले गया था। आदमी किसी ने बताया कि सुभाष का झगड़ा हो गया है और उसे चाकू मार दिए हैं। पूनम ने मीडिया को बताया कि उन्हें नहीं पता उसके भाई की हत्या करने वाले कौन लोग हैं।

मोमोज की दुकान चलाने वाले और प्रत्यक्षदर्शी गोपाल सिंह की माने तो शुक्रवार रात करीब 10 बजे वह अपनी दुकान पर काम कर रहा था कि चार लोग एक व्यक्ति को चाकुओं से मार रहे थे। गोपाल की माने तो कुछ लोगों ने बीच-बचाव किया तो चारों ने उन्हें भी चाकुओं से गोद दिया और आरोपी मौके से फरार हो गए।

    follow google newsfollow whatsapp