Haryana Crime: Oyo ग्रुप के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता की संदिग्ध मौत, सोसाइटी की 20वीं मंजिल से गिरे

TANSEEM HAIDER

10 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 10 2023 6:27 PM)

Oyo founder Father Death: रमेश अग्रवाल गुरुग्राम की डीएलएफ क्रिस्टा सोसाइटी में रहते थे, पुलिस के मुताबिक 20वीं मंजिल से गिरकर मौत हुई है।

oyo news

oyo news

follow google news

Haryana Crime News: रमेश अग्रवाल कंपनी के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता हैं। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। डीसीपी ईस्ट ने मीडिया को बताया कि लगभग 1 बजे पुलिस को जानकारी मिली थी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पता चला की रमेश अग्रवाल को 20th फ्लोर से गिर कर मौत हुई है।

ये परिवार DLF क्रिस्टा सोसायटी में रहता है। जानकारी के मुताबिक रमेश अग्रवाल अपने घर की बालकनी से नीचे गिरे हैं। जिस वक्त ये हादसा हुआ घर के अंदर बेटा, बहू और रमेश अग्रवाल की पत्नी भी मौजूद थीं। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 

यह भी पढ़ें...

डीसीपी के मुताबिक शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। पुलिस को परिवार की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई है। ओयो के एक प्रवक्ता ने निधन की पुष्टि की है। 

अपने पिता के साथ OYO फाउंडर

डीसीपी पूर्वी गुरुग्राम वीरेंद्र विज ने बताया कि…

“दोपहर करीब 1 बजे डीएलएफ सिक्योरिटी को सूचना मिली कि डीएलएफ क्रेस्ट सोसायटी सेक्टर 54 में एक व्यक्ति 20वीं मंजिल से गिर गया है और उसे इलाज के लिए पारस अस्पताल ले जाया गया है। एसएचओ सेक्टर 53 के साथ एक टीम ने घटना स्थल का दौरा किया। घटना स्थल के निरीक्षण के दौरान गिरे व्यक्ति की पहचान रमेश प्रसाद अग्रवाल के रूप में हुई है। रमेश प्रसाद अग्रवाल को पारस अस्पताल में मृत लाया गया। मृतक पुत्र आशीष अग्रवाल के बयान के बाद धारा 174 सीआरपीसी के तहत जांच प्रतिवेदन किया गया है। एसएचओ सेक्टर 53 व सीन ऑफ क्राइम की टीम ने मौका मुआयना किया। जीएच जीजीएम में पोस्टमार्टम कर शव सौंप दिया गया है।

पिता के साथ OYO फाउंडर

रितेश अग्रवाल परिवार ने एक बयान भी जारी किया, जिसमें कहा गया कि… 

उनके पिता का निधन हो गया है।"भारी मन से, मेरा परिवार और मैं यह साझा करना चाहते हैं कि हमारे मार्गदर्शक प्रकाश और शक्ति मेरे पिता श्री रमेश अग्रवाल का 10 मार्च को निधन हो गया। उन्होंने एक पूर्ण जीवन जिया और मुझे और हम में से हर एक को प्रेरित किया। "उनकी मृत्यु हमारे परिवार के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। मेरे पिता की करुणा और गर्मजोशी ने हमें हमारे सबसे कठिन समय में देखा और हमें आगे बढ़ाया। उनके शब्द हमारे दिलों में गहरे तक गूंजेंगे। हम सभी से अनुरोध करते हैं कि इस दुख की घड़ी में हमारी निजता का सम्मान करें।" 

रितेश अग्रवाल की नई दिल्ली में फार्मेशन वेंचर्स की निदेशक गीतांशा सूद से तीन दिन पहले ही शादी हुई थी। इस शादी समारोह में सॉफ्टबैंक के प्रमुख मासायोशी सोन सहित कई प्रमुख व्यापारिक हस्तियों ने हिस्सा लिया था।

    follow google newsfollow whatsapp