Gurugram Viral Video: नोएडा के बाद अब गुरुग्राम में थप्पड़ कांड!

CHIRAG GOTHI

30 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

Gurugram Guard Beatan Update: गुरुग्राम में भी सिक्योरिटी गार्ड के साथ बदसलूकी होने का मामला सामने आया है। आरोप सोसायटी में ही रहने वाले वरुण नाथ पर लगा है। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

CrimeTak
follow google news

Gurugram Viral Video: गुरुग्राम की एक सोसायटी में 39 साल के शख्स पर सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। गार्ड ने इस बाबत शिकायत दी है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया था। आरोपी को फिलहाल जमानत मिल गई है।

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला ?

मामला गुरुग्राम के सेक्टर 50 में स्थित द क्लाउज नॉर्थ सोसायटी का है। वरुण नाथ नाम के एक शख्स ने गार्ड के साथ मारपीट की है। वरुण बिजनेसमैन हैं। पुलिस के मुताबिक, वरुण 14वें फ्लोर से नीचे आ रहा था। इस दौरान लिफ्ट बंद हो गई और वो फंस गया। वरुण ने लिफ्ट में लगे इंटरकॉम के जरिए सिक्योरिटी गार्ड अशोक कुमार को सूचना दी। अशोक लिफ्टमैन को लेकर पहुंचे। लिफ्ट से वरुण को निकालने में कुछ समय लग गया, जिससे वो गुस्सा में आ गया। लिफ्ट से बाहर आते ही वरुण ने अशोक को पीटना शुरू कर दिया।

अब यहां सवाल ये उठता है कि

1. गार्ड और वरुण के बीच असल में क्या बात हुई थी ?

2. क्या वरुण ने गार्ड को कुछ उलटा बोला था ?

3. क्या गार्ड ने भी पलट कर जवाब दिया था ?

4. एक तो वरुण लिफ्त में फंस गया तो क्या इसमें गार्ड की गलती है ?

5. लिफ्ट खराब होने पर किसकी गलती है ?

6. क्या वरुण के साथ गलत हुआ ?

7. लेकिन क्या उसे गार्ड के साथ मारपीट करनी चाहिए थी ?

ये ऐसे सवाल है, जिनका जवाब मिलना चाहिए।

अशोक कुमार यूपी के ओरैया जिले के रहने वाले हैं। वो अभी गुरुग्राम में सेक्टर 57 में रहता है। इस पूरे मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 323 और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है। इसके बाद आरोपी को जमानत भी मिल गई है।

    follow google newsfollow whatsapp