UP Crime: गाजियाबाद में दर्दनाक हादसा, आग में झुलसकर पति,पत्नी और बच्ची की मौत

TANSEEM HAIDER

22 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

UP News: ये हादसा गाजियाबाद की रिहायशी कालोनी में हुआ। परिवार नींद की आगोश में था और बिल्डिंग में आग लग गई। एक परिवरा इस आग में फंस गया और तीनों की मौत हो गई।

CrimeTak
follow google news

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के सिहानी गेट के शिब्बनपुरा इलाके में बीती रात शहर के एक रिहायशी इलाके में मकान में आग (Fire) लगने से एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में पति-पत्नी (Husband-Wife) और छोटी बच्ची (Daughter) सहित कुल तीन लोगों की मौत (Death) हो गई। आग के धुएं से दम घुटने की वजह से यहां ये मौतें हुई हैं।

यहां पर एक तीन मंजिला इमारत में ग्राउंड फ्लोर पर टेंट के सामान का गोदाम बना रखा था ऊपर के दोनों फ्लोर ऊपर किराएदार रह रहे थे। टेंट में रखे सामान में आग लगने के कारण यह हादसा सामने आया है।

यह भी पढ़ें...

बीती देर रात 2:00 बजे के आसपास घर के ग्राउंड फ्लोर पर रखे गये टेंट के सामान में अचानक आग लग गई। जिसके बाद टेंट के सामान ने तेजी के साथ आग पकड़ ली और आग ने भीषण रूप ले लिया। यहां से उठे धुएं ने दोनों मंजिलों को भी बुरी तरह जद में ले लिया पहली मंजिल पर 6 लोग और दूसरी मंजिल पर 7 लोग किराए पर रह रहे थे।

जब घऱ के सामने रह रहे लोगों ने यहां आग लगी देखी तो उन्होंने शोर मचाया जिसके बाद किराए पर रह रहे लोगों में से कुछ लोग छत के रास्ते दूसरे मकानों पर होते हुए निकल गए। फायर ब्रिगेड को भी आग की सूचना दी गयी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुची दमकल की टीम ने आग पर काबू पाया है।

वही हादसे में इस मकान की पहली मंजिल पर रह रहे पंकज और पंकज की पत्नी कविता और इनकी 6 महीनों की बच्ची कृतिका नीचे की मंजिल पर लगी आग से उठ रहे धुएं से दम घुटने से बेहोश हो गए और वहां से बाहर निकल नही पाए।

इस हादसे में तीनों की दम घुटने से मृत्यु हो गई। हालांकि अभी आग लगने की वजह साफ नहीं है। आशंका है कि शार्ट सर्किट से यहां आग लगीं हो। अब स्थानीय पुलिस और फायर विभाग की टीम हादसे की जांच में जुटे है।

    follow google newsfollow whatsapp