World News: बच्चों को समुद्र में डूबता देख पिता ने लगाई छलांग, तीनों समुद्र में बहे

TANSEEM HAIDER

13 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:22 PM)

World Crime: ओमान में लोग समुद्र के किनारे खड़े होकर लहरों को देख रहे थे। अचानक एक लहर आई और दो बच्चेे उसमें समा गए। बच्चोंम की जान बचाने के लिए पिता भी समुद्र में कूद गए लेकिन वो भी डूब गए।

CrimeTak
follow google news

Oman Beach Accident News: महाराष्‍ट्र के सांगली (Sangli) जिले में रहने वाले एक ही परिवार (Family) के तीन लोग ओमान (Oman) में समुद्र (Sea) में डूब गए। सेल्फी (Selfie) लेने और समुद्र में डूबने का वीडियो (Video) भी सामने आया है। हैरानी की बात ये है कि पिता ने डूबते बच्‍चों को बचाने के लिए समुद्र में छलांग लगाई थी, लेकिन वो भी समुद्र की लहरों में डूब गए। इन सभी लोगों को तलाशने के लिए बचाव कार्य जारी है।

ओमान में हादसे का VIRAL VIDEO

यह भी पढ़ें...

इस दर्दनाक हादसे में मैकेनिकल इंजीनियर शशिकांत म्हामणे, उनकी नौ साल की बेटी श्रुति और छ साल बेटा श्रेयस समुंदर की लहर में बह गये। शशिकांत दुबई की एक मल्टिनॅशनल कंपनी में काम करते थे। जो अपनी पत्नी सारिका बेटी श्रुती और बेटे श्रेयस के साथ दुबई में रहते थे।

दरअसल शशिकांत ईद की छुट्टी मनाने के लिए अपने कुछ दोस्तों और परिवार के साथ ओमान गए थे। ओमान के सलाल्हा बीच पर शशिकांत अपने परिवार और दोस्तों के साथ उंचे उठ रहे लहरो का आनंद ले रहे थे। इसी दौरान एक बहुत बडी लहर आई और शशिकांत के दोनो बच्चों को समेत कई लोगो को अपने साथ समंदर में बहा ले गयी।

बच्चे आंखो के सामने समदंर में समाते देखकर शशिकांत ने उनको बचाने के लिए समुंदर में छलांग लगाई और वो भी बह गए। ओमान को ट्रिप पर जाते हुए एक वीडियो भी शशिकांत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। शशिकांत के भाई राजकुमार म्हामणे दुबई के लिए रवाना हो गये हैं।

    follow google newsfollow whatsapp