कश्मीर से कन्याकुमारी तक की जेलों में भेजे जाएंगे तिहाड़ के गैंगस्टर! तिहाड़ जेल से सबसे बड़ी खबर

TANSEEM HAIDER

18 May 2023 (अपडेटेड: May 18 2023 7:31 PM)

Delhi Tihar News: प्रस्ताव में कहा गया है कि खूंखार अपराधियो को पूरे इंडिया की अलग अलग जेलों में शिफ्ट किया जाए। केरल से लेकर जम्मू कश्मीर तक की जेलो में अपराधियों को शिफ्ट किया जाए।

तिहाड़ जेल से सबसे बड़ी खबर

तिहाड़ जेल से सबसे बड़ी खबर

follow google news

Delhi Tihar News: दिल्ली के तिहाड़ जेल से इस वक्त की बड़ी खबर आई है। तिहाड़ जेल टॉप सूत्रों के हवाले से पता चला है कि तिहाड़ जेल प्रशासन की तरफ से दिल्ली सरकार को एक लिखित प्रपोजल दिया गया है। इस प्रस्ताव में तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टरो को लेकर प्रपोजल दिया गया है जिसमें कहा गया है कि जेल में बंद गैंगस्टर को देश के दूसरे राज्यों के जेलो में शिफ्ट किया जाए। 

जेल प्रशासन की मानें तो सुरक्षा को लेकर इस तरह का प्रपोजल दिया गया है। प्रस्ताव में कहा गया है कि खूंखार अपराधियो को पूरे इंडिया की अलग अलग जेलों में शिफ्ट किया जाए। केरल से लेकर जम्मू कश्मीर तक की जेलो में अपराधियों को शिफ्ट किया जाए।

यह भी पढ़ें...

इस वक्त तिहाड़ जेल में करीब 10 से ज्यादा गैंगस्टर है और उनके एसोसिएट करीब 100 से ज्यादा हैं। गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया और प्रिंस तेवतिया की हत्या के बाद लगातार तिहाड़ की सुरक्षा पर लगातार सवाल उठ रहे थे। तिहाड़ जेल के लेटर में ये भी लिखा है कि ट्रांसफर ऑफ प्रिजनर एक्ट में संशोधन किया जाए ताकि किसी भी राज्य की जेल से दूसरे राज्य की जेल में अपराधियों को ट्रांसफर किया जा सके। 

गौरतलब है कि फिलहाल नियम ये है की किसी दूसरे स्टेट में कैदियों का ट्रांसफर करने के लिए उस स्टेट की परमिशन लेनी होती है। 

    follow google newsfollow whatsapp